सेमीफाइनल में जापान की यामागुची ने PV सिंधु को दी मात
सेमीफाइनल में जापान की यामागुची ने PV सिंधु को दी मात
Share:

इंडियन बैडमिंडन स्टार पीवी सिंधु को बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप के सेमीफाइनल मैच में हार को झलना पड़ गया है। जिसके साथ ही इस प्रतियोगिता में PV सिंधु का सफर कांस्य पदक पर ही खत्म हो चुका है। महिला एकल के सेमीफाइनल मैच में जापान की अकाने यामागुची ने उन्हें 21-13, 19-21, 16-21 से मात दे दी है।

एशियन चैंपियनशिप में सिंधु ने दूसरी बार कांस्य पदक अपने नाम किया था। सिंधु ने इस मैच में शानदार शुरुआत की थी और पहला सेट जीता, लेकिन जिसके उपरांत उन्होंने लय खो दी। निरंतर दो सेट हारने के साथ ही उन्होंने मैच गंवा दिया और इस प्रतियोगिता में उनका सफर समाप्त हो चुका है। सिंधू और यामागुची के मध्य कुल 22 मैच हुए हैं। इनमें से 13 मैच सिंधु के नाम रहे हैं, लेकिन 9 मैच में यामागुची ने बाजी माने में कामयाब हो गई। 

पहला सेट जीतने के बाद हारीं सिंधु: PV सिंधु ने इस मैच में शानदार शुरुआत की थी और पहला से 21-13 के अंतर से अपने नाम कर लिया है। हालांकि, दूसरे सेट में उन्होंने अपनी लय खो दी और यामागुची ने बेहतरीन वापसी करने में कामयाब हो चुकी है। जापानी खिलाड़ी ने दूसरा सेट 19-21 के करीबी अंतर से अपने नाम कर चुकी है। दूसरे सेट में भी सिंधु पहले 13-11 के अंतर से आगे चली गई थी, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद तीसरे सेट में यमागुची ने सिंधु को वापसी का अवसर दे दिया है और 16-21 से सीट जीतने के साथ ही मैच भी अपने नाम किया। 

आखिर किस बात को लेकर अम्पायर से भिड़ी पीवी सिंधु

पाउला बाडोसा को मात देकर प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंची हालेप

युजवेंद्र चहल संग हुई लड़ाई पर बोले सूर्यकुमार यादव- ‘मुझे तो मज़ा आया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -