सुपरस्टार सिजू विल्सन के घर आया नया मेहमान, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

ऐसे कठिन समय में जहां फिल्म उद्योग अपना सब कुछ खो रहा है, यह महान कलाकार है, मॉलीवुड के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। मलयालम अभिनेता सिजू विल्सन और उनकी पत्नी श्रुति विजयन ने कल अपनी बच्ची का स्वागत किया। इस खबर की घोषणा करते हुए जोड़े ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की। अभिनेता सिजू ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर अपनी पहली संतान, बच्ची के स्वागत के बारे में खुलासा करते हुए एक मनमोहक तस्वीर साझा की। नई गर्वित मां को मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए खुशखबरी की घोषणा की।

 

अनसुने लोगों के लिए, अभिनेता सिजू विल्सन और उनकी लंबे समय से प्रेमिका श्रुति विजयन ने 2017 में शादी के बंधन में बंध गए। सिजू विल्सन अक्सर श्रुति के साथ तस्वीरें साझा करते हैं। मॉलीवुड में, उन्हें अक्सर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ युगल लक्ष्य साझा करते देखा जाता है। 

इस बीच, सुपरस्टार दुलारे सलमान इस पोस्ट के लिए सभी के दिल में थे। उन्होंने दोनों को उनके प्यारे घर में स्वागत करने के लिए बधाई देते हुए लिखा, “आप दोनों को बधाई !!! बच्चियाँ सबसे अच्छी होती हैं !!! याय !!!” सुपरहिट फिल्म प्रेमम से सिजू विल्सन की सह-कलाकार कृष्णा शंकर ने भी नए माता-पिता के लिए शुभकामनाएं दीं। अपर्णा दास, शिवदा, शराफुद्दीन और उन्नी मुकुंदन सहित कई अन्य मलयालम हस्तियों ने नए माता-पिता को अपना बधाई संदेश साझा किया। काम के मोर्चे पर, सिजू विल्सन अपनी आगामी फिल्म के लिए फिल्म कर रहे हैं।

राम गोपाल वर्मा ने किया अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च, जानिए सबसे पहले कौन-सी फिल्म होगी रिलीज

कोरोना के बाद Tauktae से डरीं श्रुति हासन, वीडियो शेयर कर बोली- मुझे बहुत डर लग रहा है...

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर शिवांगी जोशी ने मनाया जन्मदिन

Related News