Sidnaaz का गाना रिलीज होते ही पहले नंबर पर करने लगा ट्रेंड

टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल स्टारर गाना 'भुला दूंगा' रिलीज होते ही वारयल हो गया है. इसके साथ ही रिलीज होने के कुछ ही घंटों में गाना यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड करने लगा है . इसकी एक तस्वीर खुद शहनाज भी शेयर की और फैंस को इसके लिए शुक्रिया भी कहा. इसके साथ ही इस गाने को बीते  24 घंटों में 10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इसके साथ ही इस गाने को मिल रही प्यार को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला का रिएक्शन भी सामने आया है.वहीं  सिद्धार्थ ने कहा, ''मुझे खुशी है कि फैंस को हमारा ये गाना पसंद आ रहा है और उन्हें हमारी कैमेस्ट्री अच्छी लग रही है. इसके साथ ही शहनाज के साथ काम करके मजा आया. वो एक अच्छी एक्ट्रेस हैं.वहीं  वो अपने आस-पास एक पॉजिटिव एनर्जी लेकर चलती हैं. शहनाज काफी खुश मिजाज हैं. इसके साथ ही मैं फैंस को भी शुक्रिया कहना चाहूंगा कि वो हम दोनों को इतना प्यार दे रहे हैं. ''

वहीं इस गाने में 'सिडनाज' के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है और लोग इस पर काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा, "सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच दृश्यों को काफी अच्छे से फिल्माया गया है.वहीं इनके बीच की केमिस्ट्री बेहद स्वाभाविक लग रही है."

 

3 मिलियन फॉलोअर्स होने पर मोनालिसा की खुशी का नहीं है कोई ठिकाना

नए म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ माहिरा

इस गाने में दिखी सिद्धार्थ के आइकॉनिक ग्रे शॉर्ट्स की झलक

Related News