सिद्धू मूसेवाला को चंद मिनटों पहले ही हो गया था मौत का आभास, कार में मौजूद दोस्तों ने किया बड़ा खुलासा

पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड से ठीक पहले क्या हुआ था, इसको लेकर बड़ी बात सामने आई है। सिद्धू पर गोलियां बरसने से ठीक पहले कार में 'उठेगा जवानी विच जनाजा मिठिए' सांग ही बज रहा था। यह बात सिद्धू के साथ हत्याकांड के समय कार में उपस्थित दोस्त गुरविंदर सिंह ने बताई है। सिद्धू की कार पर हुए हमले में गुरविंदर सिंह भी घायल हुए हैं तथा फिलहाल लुधियाना के DMC हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा है। गुरविंदर सिंह  सिद्धू हत्याकांड के अहम चश्मदीद गवाह हैं क्योंकि वह और सिद्धू का एक और दोस्त ही उस समय कार में उपस्थित थे।

गुरविंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने सिद्धू से बोला था कि बुलेटप्रूफ कार में चलते हैं, किन्तु सिद्धू ने बोला कि नहीं थार से जाएंगे। चश्मदीद गुरविंदर सिंह ने यह भी कहा कि गोलियां चलने से ठीक पहले थार में 'उठेगा जवानी विच जनाजा मिठिए' सांग सिद्धू की फरमाइश पर ही बज रहा था। बता दें कि 'उठेगा जवानी विच जनाजा मिठिए' सांग सिद्धू मूसेवाला ने ही गाया है। The Last Ride नाम से इसे दो सप्ताह पहले ही रिलीज किया गया था।

आपको बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला पर रविवार शाम को मनसा जिले में हमला हुआ था। उस समय वह अपने दो दोस्तों संग महिंद्रा थार गाड़ी में कहीं जा रहे थे। हमले के पश्चात् कुछ CCTV फुटेज भी सामने आए थे। इससे पता चला कि हमला दो गाड़ियों (कोरोला और बुलेरो) में आए 8-10 अपराधियों ने किया था। हत्यारे बुलेरो गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए थे। इस घटना से देशभर में कोहराम मचा हुआ है।

इंटरनेट पर छाया नोरा फतेही का खुमार, लुक देख हर कोई हुआ दीवाना

पहली बार आमने-सामने आए जेठालाल और बबीता जी, देखकर चौंके गोकुलधामवासी

एक बार फिर माँ बनेगी 'अनुपमा', लेकिन घर में पसरेगा मातम

Related News