इंटरनेट पर छाया नोरा फतेही का खुमार, लुक देख हर कोई हुआ दीवाना
इंटरनेट पर छाया नोरा फतेही का खुमार, लुक देख हर कोई हुआ दीवाना
Share:

बॉलीवुड जगत की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही को अगर सुंदरता की जीती जागती मूरत कहें तो कुछ गलत ना होगा। अब अपनी खुबसुरतै और स्टाइल का ऐसा ही एक और जलवा नोरा ने दिखाया है। नोरा सोमवार को डांस दीवाने जूनियर (Dance Deewane Junior) के सेट पर बहुत ही जबरदस्त अंदाज में नजर आई तो देखने वाले बस एकटक उन्हें निहारते ही रह गए। 

वही इस के चलते नोरा फतेही सेट पर नीले रंग के थाई स्लीट गाउन में नजर आई जो वेलवेट से बना हुआ लग रहा था। मैचिंग ग्ल्वस के साथ नोरा ने अपने लुक को और भी एलीगेंट बना दिया। वहीं इस हाई कलर गाउन के साथ नोरा ने सिल्वर ज्वैलरी पहनी है जिसने उनकी सुंदरता में चार चांद लगा दिए। वहीं सोशल मीडिया पर नोरा का ये अवतार खूब छा गया है क्योंकि उन्हें डॉल कह रहा है तो कोई उन्हें खूबसूरत और स्टनिंग बता रहा है। 

हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें गर्मी में वेलवेट पहनने की वजह से उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। वही नोरा फतेही कितनी बेहतरीन डांसर हैं ये तो हम जानते ही हैं यही कारण है कि वो अब डांस दीवाने जूनियर को जज कर रही हैं। उनके साथ कोरियोग्राफर मर्जी एवं नीतू कपूर भी शो को जज कर रहे हैं। हाल ही में नोरा स्टेज पर लावणी करती नजर आई थीं। नोरा को इंडियन डांस स्टाइल में भी बहुत दिलचस्पी है तथा वो इंडियन डांस स्टाइल करने में बहुत दिलचस्पी भी दिखाती हैं। फिलहाल नोरा का ये लुक इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

एक बार फिर माँ बनेगी 'अनुपमा', लेकिन घर में पसरेगा मातम

'बॉलीवुड में टीवी एक्टर्स के साथ हमेशा से भेदभाव किया जाता है...', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

खतरे में थी इस एक्टर की जान, बचाने के लिए पत्नी ने मुंडवाया सिर फ‍िर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -