पहली बार आमने-सामने आए जेठालाल और बबीता जी, देखकर चौंके गोकुलधामवासी
पहली बार आमने-सामने आए जेठालाल और बबीता जी, देखकर चौंके गोकुलधामवासी
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के लिए बबीता जी कितनी महत्वत्ता रखती हैं वो तो आप जानते ही हैं। बबीता जी के लिए तो जेठालाल की जान भी हाजिर है। मगर इस बार तो जेठालाल और बबीता जी ही आमने सामने हो गए हैं जेठालाल ने बबीता जी को चैलेंज दे दिया है तथा ये देख गोकुलधाम का प्रत्येक सदस्य हैरान है।  

वही इससे पहले आप कुछ भी सोचे हम आपको बता देते हैं कि ये चैलेंज क्या है? दरअसल, जेठालाल ने बबीता जो को बैडमिंटन में जीतने का चैलेंज दिया है। सोसायटी में बबीता जी बैडमिंटन खेल रही थीं कि तभी वहां जेठालाल आ गए तथा उन्होंने बबीता जी को ये जबरदस्त खेल खेलने का चैलेंज भी कर दिया। उनके अनुसार, आज तक बैडमिंटन में उनसे कोई जीत ही नहीं पाया है। और यदि बबीता जी जीत जाती हैं तो जेठालाल सभी को मोबाइल गिफ्ट करेंगे। 

वही अब जेठा जी जीतेंगे या फिर बबीता जी। ये तो आगामी एपिसोड में पता चल ही जाएगा किन्तु फिलहाल पोपटलाल बेचारे बहुत ही दुखी हैं क्योंकि उनका रिश्ता फिर से होते-होते रह गया। वहीं पोपटलाल की शादी की गाड़ी अभी भी वही रुकी हुई है जहां पहले थी अब की बार तो हर किसी को लग रहा था कि वो घोड़ी चढ़ ही जाएंगे। वही जिस लड़की से पोपटलाल शादी करने जा रहे थे वो उस लड़के को चाहती थी जिससे उसकी पहले शादी हुई। लिहाजा पोपटलाल फिर से कुंवारे रह गए। आने वाले एपिसोड में जमकर धमाल मचने वाला है।  

'बॉलीवुड में टीवी एक्टर्स के साथ हमेशा से भेदभाव किया जाता है...', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

खतरे में थी इस एक्टर की जान, बचाने के लिए पत्नी ने मुंडवाया सिर फ‍िर...

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर भड़के करण, बोले- 'हिंदुस्तान में ऐसे बदूकें देने की इजाजत नहीं है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -