एक बार फिर माँ बनेगी 'अनुपमा', लेकिन घर में पसरेगा मातम
एक बार फिर माँ बनेगी 'अनुपमा', लेकिन घर में पसरेगा मातम
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में आज के एपिसोड में आप दखेंगे कि आज अनुपमा और अनुज अनाथ आश्रम के भीतर जाएंगे। दूसरी ओर पारितोष किंजल का बहुत ध्यान रखेगा तथा उसे समझ आएगा कि मां बनना कितना कठिन होता है। पारितोष बोलेगा कि उसे बेटी चाहिए। पारितोष कहेगा कि वो नौकरी तलाशने में पूरी जी जान लगा देगा एवं वनराज के साथ मिलकर इस घर को चलाएगा। पारितोष बोलेगा कि वो अपने बच्चे की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ेगा। पारितोष कहेगा कि वो अपनी बेटी को बहुत लाड करेगा तथा उसे बिगाड़ देगा। किंजल बोलेगी कि वो अनुपमा जैसी मां बनना चाहती है। 

वही दूसरी तरफ अनाथ आश्रम में जाकर अनुज और अनुपमा देखते हैं कि वहां कुछ प्रोग्राम चल रहा है। अनुज अपने अनाथ होने की दुखभरी कहानी बताता है तथा अनुपमा भावुक हो जाएगी। एक छोटी बच्ची को डांस करता हुआ देख अनुज और अनुपमा मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। अनुपमा को इस बच्ची के साथ एक कनेक्शन महसूस होगा। छोटी सी बच्ची की बातें सुनकर अनुपमा भावुक हो जाएगी।

वही अनाथ आश्रम में आए हुए कपल से अनुज और अनुपमा बहस करने लगेंगे। अनुज और अनुपमा देखेंगे कि उस छोटी बच्ची को अपने मां-बाप की प्रतीक्षा है। अनुज और अनुपमा बच्ची के पास जाकर उसका नाम पूछते हैं तथा नाम सुनकर दोनों हैरान रह जाते हैं। दोनों जैसे-जैसे उस बच्ची से बात करते हैं उन्हें अपनापन महसूस होता है। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज उस बच्ची को घुमाने ले जाएंगे। दूसरी ओर किंजल गिर जाएगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या नया मोड़ आता है।

खतरे में थी इस एक्टर की जान, बचाने के लिए पत्नी ने मुंडवाया सिर फ‍िर...

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर भड़के करण, बोले- 'हिंदुस्तान में ऐसे बदूकें देने की इजाजत नहीं है...'

बॉयफ्रेंड आदिल को लेकर राखी सावंत ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -