एक गाने के लाखों लेते थे सिद्धू मूसेवाला

सुखदीप सिंह जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला के नाम से अपनी पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की वे अब इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं। रविवार को मूसेवाला का क़त्ल कर दिया गया था, फिर मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार भी  किया जा चुका है,  इसमें हजारों की संख्या में फैंस पहुंचे थे और सभी की आंखें नम थीं। सिद्धू मूसेवाला को बचपन से ही संगीत का शौक था वह कलाकार बनना चाह रहे थे। स्कूल से लेकर कॉलेज तक वह स्टेज पर चढ़कर कुछ ना कुछ सुनाते रहते थे। तब भी उनके लिए खूब तालियां गूंजती थी।

लग्जरी कारों और ट्रैक्टर का शौक: बता दें कि मूसेवाला कुछ ही वर्षों में वर्ल्ड फेमस हो चुके थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस समय वो अपने करियर के पीक पर थे। उनका शायद ही कोई गाना फ्लॉप हुआ हो। इतना ही नहीं हर गाने पर व्यूज मिलियन्स तक गए।

सिद्धू स्टेज शो के लेते थे 18 लाख रुपये: कुछ रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि मूसेवाला का लेवल क्या था इसका अंदाजा उनके चार्ज के साथ ही लगाया जा सकता है। सिद्धू मूसेवाला एक शो के लिए तकरीबन 18 लाख रुपये चार्ज किया करते थे। उनके लाइव शो पंजाब समेत देश के अलग-अलग राज्यों में होते थे। कई दूसरे देशों में भी उन्होंने शो किये।

पूजा और हवन के साथ राम की नई फिल्म का हुआ 'श्री गणेश'

इस दिन OTT पर इस दिन रिलीज होने जा रही है KGF CHAPTER 2

पति से परेशान साउथ की इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम

Related News