सिद्धार्थ-रश्मि का रोमांटिक वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

कुछ ही ऐसी ऑनस्क्रीन जोड़ियां होती हैं जिनकी केमिस्ट्री दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ती है. फिर चाहे रियल लाइफ में वे दो एक्टर्स आपस में नफरतें ही शेयर क्यों ना करें, फैंस उन्हें साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं.ऐसी ही टीवी की एक पॉपुलर जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की है. वहीं दोनों का झगड़ा और क्लैश किसी से छिपा नहीं है. परन्तु बावजूद इसके फैंस को यही दरकरार रहती है कि कब वे साथ में नजर आएंगे. वहीं इन दिनों दोनों का साथ में एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. ये सीरियल दिल से दिल तक की शूटिंग का है. 

इसके साथ ही सीन में सिद्धार्थ-रश्मि रोमांस कर रहे हैं.लॉकडाउन के बीच सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के फैंस के बीच ये वीडियो शेयर किया जा रहा है. वीडियो में दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने SIDRA फैंस को क्रेजी कर दिया है.फैंस चाहते हैं कि वे दोनों जल्द ही किसी टीवी शो में साथ नजर आएं. इसके साथ ही सिद्धार्थ-रश्मि ने पहली बार किसी शो (दिल से दिल तक) में साथ काम किया और उनकी जोड़ी हिट हो गई. वहीं बिग बॉस 13 में भी दोनों को साथ देखा गया. लेकिन यहां उनके बीच प्यार नहीं तकरार भरा रिश्ता दिखा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जहां दोनों ने एक-दूसरे पर इल्जामों की बारिश की. वहीं उनके जबरदस्त झगड़े भी हुए.लेकिन शो खत्म होते होते उनका रिश्ता सुधरने लगा. इसके साथ ही बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों के रिश्ते पहले से बेहतर हैं. अब वे एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल हैं.वहीं सिद्धार्थ-रश्मि के नागिन 4 में साथ काम करने की भी खबरें हैं. रश्मि पहले से इस शो का हिस्सा हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ के शो में  सपेरे की भूमिका निभाने की अटकलें हैं. लेकिन अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है.

 

शरद से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका त्रिपाठी के साथ हुआ था ऐसा

शादी सीन शूट के पहले सो नहीं पाए थे सुनील लहरी

रामायण के सीता-लक्ष्मण को पसंद है मीम्स

Related News