Bigg Boss 13:सिद्धार्थ-आसिम के बीच फिर से हुई हाथापाई

बिग बॉस के घर में इस समय घमासान मचा हुआ है। हर रोज यहां घरवालों के बीच नए-नए विवाद होते रहते हैं। दो अच्छे दोस्त एक दूसरे के पक्के दुश्मन बन गए हैं। सिद्धार्थ और आसिम के झगड़े का कोई ओर-छोर नहीं दिख रहा है। दोनों का झगड़ा हाथापाई तक पहुंच जाता है। वहीं, इनका झगड़ा रोकने के लिए पूरा घर एक-दूसरे पर भड़का हुआ है। बेडरूम में कैप्टन कौन होगा इस बात पर रश्मि और शेफाली में बहस हो जाती है। इसी बातचीत में एक बार फिर से आसिम भड़क जाते हैं। वह सिद्धार्थ शुक्ला पर पागलों की तरह चिल्लाते दिख रहे  हैं। बाकी घरवाले उन्हें समझाते हैं लेकिन दोनों का झगड़ा बढ़ता ही जाता है। अपने बीच की बात बाहर लाने के लिए देबोलीना विशाल पर भड़क जाती हैं।

सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई रुकने का नाम नहीं दिख रही है। दोनों में हाथापाई हो जाती है। वहीं अलग-अलग बातों पर पूरा घर वाले एक-दूसरे पर चढ़ जाते है। देबोलीना और विशाल भी एक-दूसरे पर अपना आपा खो देते हैं। एक बार फिर से आसिम सिद्धार्थ शुक्ला पास जाते हैं और दोनों अग्रेशन की सारी हदें पार कर देते हैं।

शेफाली और हिमांशी आसिम को समझाती हैं कि वह अपना गेम खराब कर रहे हैं। फिर भी असीम सुनते नहीं है और सिद्धार्थ पर भड़कते रहते है| इधर, पारस, माहिरा, सिद्धार्थ, भाऊ और आरती इस बात पर चर्चा करते हैं कि शेफाली घर में आग लगा रही हैं। आरती शहनाज पर भड़क जाती हैं और इमोशनल हो जाती हैं।

विशाल ददलानी ने रंजग गोगोई पर साधा निशाना, हुई इंडियन आइडल से बाहर निकालने की मांग

KBC 11: 'ऐश्वर्या' पर पूछे गए इस सवाल का नहीं दे पायी जबाव, अमिताभ ने कहा- यह तो मुझे भी नहीं..

KBC 11: मिर्जा ग़ालिब के 'शेर' को बताया गया 'दोहा, सोशल मीडिया पर नाराज लोग

Related News