KBC 11: मिर्जा ग़ालिब के 'शेर' को बताया गया 'दोहा, सोशल मीडिया पर नाराज लोग
KBC 11: मिर्जा ग़ालिब के 'शेर' को बताया गया 'दोहा, सोशल मीडिया पर नाराज लोग
Share:

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले प्रसिद्ध  गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति इन दिनों काफी सुर्खियों में है। कुछ ही दिनों पहले छत्रपति शिवाजी से जुड़ा हुआ एक सवाल पूछा गया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग काफी भड़क गए थे। अब शो में फिर एक बार मिर्जा ग़ालिब के सवाल पर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

फिलहाल में अमिताभ बच्चन के सामने हरियाणा के प्रतीक कलकल हॉटसीट पर बैठे थे। प्रतीक काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए गेम में आगे बढ़ गए रहे थे तभी उनके सामने मिर्ज़ा ग़ालिब से जुड़ा एक सवाल आ गया जिसमें वो कन्फ्यूज़ हो गए। असल में प्रतीक से सवाल किया गया कि, मिर्ज़ा ग़ालिब के प्रसिद्ध दोहे की पंक्ति को पूरा करें, इश़्क पर ज़ोर नहीं.., जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे। इस सवाल में का उत्तर देने के लिए प्रतीक के सामने चार विकल्प 1. है ये वो आतिश ग़ालिब, 2. है ये वो दर्द ग़ालिब, 3. है ये वो आग ग़ालिब, 4. है ये वो दरिया ग़ालिब

इस सवाल को प्रतीक से 20,000 रुपये के लिए पूछा गया था। सवाल का जवाब देने के लिए प्रतीक को केवल 60 सैकेंड का ही समय दिया गया था। उत्तर ना आने की स्थिती में प्रतीक ने ऑडिएंस पोल लाइफ लाइन की मदद ली जिसके बाद उन्होंने केवल चंद सैकेंड बचे होने पर सही उत्तर दे दिया।

Naagin 4 : बटर चिकन और पिज्जा छोड़, स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर रही यह एक्ट्रेस

Kaun Banega Crorepati 11: कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगे इमरान हाश्मी

रूद्र ने चली चाल, संतो की जिंदगी तबाह करने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -