योद्धा के शूट में व्यस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा, शेयर किया वीडियो

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक बेहतरीन अभिनेता है और उन्होंने अपने अंदाज से सभी का दिल जीता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ऐसे अभिनेता है जिनकी गिनती बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर्स में होती है। जी दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा उस समय से सुर्ख़ियों में हैं जब से उन्होंने शेरशाह (Shershaah) में काम किया है। इस फिल्म की सफलता के बाद फैन्स सिद्धार्थ की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ, जल्द ही फिल्म योद्धा (Yodha) में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ उनकी जोड़ी बनेगी और इस बीच सिद्धार्थ ने एक वीडियो शेयर किया है, जो आप देख सकते हैं। इसमें उनका फिट अवतार नजर आ रहा है, जिसे फैन्स काफी पसंद आ रहा है। जी दरअसल योद्धा के शूटिंग से सेट से सिद्धार्थ ने एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सिद्धार्थ पेड़ पर बांधी गईं जिम रोप से रोटेट हो रहे हैं। इस वीडियो में पहले सिद्धार्थ लटककर पीछे जाते हैं और फिर वापस सीधे होते हैं। जी हाँ और ऐसा वो कई बार करते हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में सिद्धार्थ ने लिखा, 'जिम नहीं, टाइम नहीं, कोई बहाना नहीं।।। मुझे सिर्फ एक पेड़ चाहिए।'

अब इस समय सिद्धार्थ के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को जो देख रहा है वह हैरानी जता रहा है और अभिनेता को बेहतरीन बता रहा है। फिलहाल फैंस फिल्म के रिलीज के इंतज़ार में है।

पद्मश्री लेने से सोनू निगम ने कर दिया था इंकार, जानिए क्यों?

'मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी', फाइटर में काम करने पर बोलीं दीपिका पादुकोण

मंदिरा बेदी संग मौनी ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

Related News