ये 'गली बॉय' रैपर बना फेमस ऑटोमोबाइल कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर

बॉलीवुड में जो भी नया चेहरा आता है, अगर वो हिट हो गया तो यूथ्स उसे ही फॉलो करना चाहते हैं और उन्हें ही फॉलो भी करते हैं. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं सिद्धांत चतुर्वेदी की जो एक ही फिल्म से इतने हिट हो गए हैं कि धीरे धीरे उनकी फैन और फॉलोविंग बढ़ती जा रही है. आइये हम आपको इनके बारे में कुछ खास बात बता देते हैं जो उनके लिए और उनके फैंस के लिए ख़ुशी की बात है.

रणवीर सिंह अभिनीत ज़ोया अख्तर की फ़िल्म 'गली बॉय' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों देश के दिलों की धड़कन बन कर शासन कर रहे हैं. इतने कम समय में लोकप्रियता हासिल करने वाले, अभिनेता अब एक ऑटोमोबाइल कंपनी का चेहरा बन गए है और वह अब ब्रांड के नए एम्बेसडर है. आपको बता दें, भारत की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक ‘टाटा मोटर्स’ ने सिद्धांत चतुर्वेदी को अपना ब्रांड एंबेसडर बना लिया है. हम सिद्धान्त को टाटा मोटर्स की नई कार हैरियर के विज्ञापन कंपैन में देख सकते हैं जिसमें फातिमा सना शेख भी नज़र आ रही हैं. 

इसके अलावा युवा प्रशंसकों को प्रेरित करते हुए, सिद्धांत हाल ही मुम्बई में आयोजित एक कार्यक्रम में लाइव दर्शकों से गली बॉय अंदाज़ में बातचीत करते हुए नज़र आये जहाँ अभिनेता एक फ्रीस्टाइल रैप में सभी का मनोरंजन भी किया. गली बॉय के साथ लोकप्रियता हासिल करने वाले, सिद्धान्त चतुर्वेदी ने इससे पहले एक्सेल एंटरटेनमेंट के इनसाइड एज में अपने अभिनय का हुनर दिखाया था. अभिनेता जल्द ही इनसाइड एज 2 के साथ फ्रेंचाइजी में वापसी कर रहे है. 

आलिया के साथ लिव-इन में रहें रणबीर, माँ नीतू ने दिया ये आईडिया

दबंग 3 से ही अपनी भांजी को लॉन्च करने वाले हैं सलमान!

अब हिंदी में आ रही है सुपरहिट सुपर डीलक्स, डायरेक्टर ने बताया- साल की बेस्ट फिल्म

Related News