अब हिंदी में आ रही है सुपरहिट सुपर डीलक्स,  डायरेक्टर ने बताया- साल की बेस्ट फिल्म
अब हिंदी में आ रही है सुपरहिट सुपर डीलक्स, डायरेक्टर ने बताया- साल की बेस्ट फिल्म
Share:

मार्च माह में रिलीज हुई दक्षिण भारत की फिल्म सुपर डीलक्स ने सबका ध्यान अपनी और काफी तेजी के साथ आकर्षित किया है. वहीं मशहूर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने खासतौर पर सिने प्रेमियों से इसे देखने की अपील की थी. जबकि उनके अलावा भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों ने फिल्म की काफी तारीफ की है और क्रिटिक्स से भी फिल्म को अच्छे रेटिंग्स मिले हैं. विक्रमादित्य मोटवानी ने तो इस फिल्म को मास्टरपीस भी बाटा दिया है.

बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर भी लीक से हटकर बनाया गया था. वहीं सुपर डीलक्स का ट्रीटमेंट मेनस्ट्रीम फिल्मों से काफी अलग बताया जा रहा है और यही कारण है कि ये फिल्म थोड़े समय में ही दर्शकों, फिल्ममेकर्स और क्रिटिक्स का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल भी रही है. 

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपर डीलक्स को हिंदी में बनाने की तैयारी भी चल रही है. एक अंग्रेजी अखबार की की माने तो हिंदी में बनने वाली सुपर डीलक्स को थियागाराजन कुमाराराजा डायरेक्ट करने जा रहे हैं. लेकिन उन्होंने यह भी फ़िलहाल साफ़ किया है कि  अभी तक इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई कमिटमेंट नहीं दी है. जबकि टाइम्स ऑफ इंडिया से मिली रिपोर्ट में अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी जैसे हिंदी फिल्ममेकर्स के साथ ही कई क्रिटिक्स ने फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रियाएं प्रदान की है. 

Blank Song : अक्षय-करण का स्पेशल गाना हुआ रिलीज़, अनोखे अंदाज़ में दिखे जीजा-साले

खिलाड़ी कुमार ने लिया PM का इंटरव्यू, तो अनिल कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bharat Song : रिलीज़ हुआ सलमान-दिशा का 'स्लो मोशन' रोमांस

पहले कैंसर को हराया, फिर सोनाली ने I Am Woman Award पाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -