आलिया के साथ लिव-इन में रहें रणबीर, माँ नीतू ने दिया ये आईडिया
आलिया के साथ लिव-इन में रहें रणबीर, माँ नीतू ने दिया ये आईडिया
Share:

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप के बारे में तो सबको पता चल ही चुका है. इन दोनों को एक साथ कई बार देखा गया है और दोनों को एक दूसरे के परिवार के साथ भी देखा गया है. वहीं फैंस चाहते हैं कि इनकी शादी भी जल्दी हो जाये. लेकिन हाल ही में एक बड़ी जानकारी सामने आई है जिसके  बारे में हम उन दोनों के फैंस को बताना चाहते हैं. 

वैसे अब उनके फैंस को उनकी शादी का इंतजार है. वैसे इस साल उनकी शादी के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो 2019 में उनकी शादी नहीं होगी. इसके अलावा रणबीर आलिया कई पार्टीज और फंक्शंस साथ में अटेंड करते हैं. दोनों एक-दूसरे की फैमिलीज के साथ भी वक्त बिताते देखे जा चुके हैं. रणबीर की ममी नीतू खासतौर पर बेटे की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं. नीतू तो चाहती हैं कि दोनों जल्दी ही शादी कर लें. बता दें, दोनों इस साल शादी भले न करें लेकिन साथ में शिफ्ट जरूर हो सकते हैं. 

रणबीर अभी अपने पैरंट्स के साथ बांद्रा में रहते हैं, खबर है कि वह अपार्टमेंट लेकर आलिया के साथ शिफ्ट होने का प्लान बना रहे हैं. खबरों की मानें तो  घर की तलाश की जा रही है और यह भी बताया जा रहा है कि यह आइडिया रणबीर कपूर की ममी नीतू सिंह का है. अब हो सकता है कि दोनों आने वाले समय में एक साथ रहने लगे. इसी के साथ वो एक साथ अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू करने जा रहे हैं.  

बॉक्सऑफिस पर जारी है 'कलंक' का औसत कलेक्शन

क्या रणबीर संग इस तरह के रिश्ते में है आलिया, दिया करारा जवाब

SOTY 2 : झूम उठे आलिया के फैंस, टाइगर संग जमेगी हॉट केमिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -