दबंग 3 से ही अपनी भांजी को लॉन्च करने वाले हैं सलमान!
दबंग 3 से ही अपनी भांजी को लॉन्च करने वाले हैं सलमान!
Share:

जैसा कि आप जानते हैं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से कुछ दिनों पहले ही ऐसी खबरें सामने आई हैं कि सलमान खान अपनी भांजी अलिजे अग्निहोत्री को बॉलीवुड में लाने की तैयारी कर रहे हैं. इसके बारे में हाल ही नई जानकारी सामने आई कि वो अपनी भांजी को अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में लाने वाले हैं. फिल्म ‘दबंग 3’ को अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिस कारण लोग ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है. 

यह फिल्म सलमान अपने होम प्रोडक्शन से बन रही है और सलमान अपनी भांजी अलिजे को बॉलीवुड में लांच करने की प्लानिंग कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान का ऐसा कोई प्लान नहीं है. अलिजे अग्निहोत्री बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती हैं, जिसके लिए वो ट्रेनिंग भी ले रही हैं लेकिन 'दबंग 3' से उनका डेब्यू नहीं होगा. आप देख ही सकते हैं कि सलमान की भांजी काफी खूबसूरत हैं जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड में लाना कोई बड़ी बात नहीं है. इसके लिए वो तैयारी भी कर रही हैं. 

वहीं सूत्र के अनुसार, ‘अलिजे जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगी लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म दबंग 3 नहीं होगी. वो एक्टिंग और डांसिंग क्लासिज भी अटेंड कर रही हैं. खान परिवार अलिजे को एक बड़ा बॉलीवुड लांच देना चाहता है, जिसके लिए अभी स्क्रिप्ट की तलाश की जा रही है. फिल्म दबंग 3 की कहानी चुलबुल पांडे का पास्ट दिखाएगी, जिसमें अलिजे के लिए कोई जगह नहीं है.’ सलमान खान अपने बैनर से सोनाक्षी सिन्हा, अथिया शेट्टी, सूरज पंचोली, डेजी शाह, प्रनूतन बहल और वरीना हुसैन जैसे कलाकारों को लांच कर चुके हैं. इसी से ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान अपनी भांजी को भी लॉन्च कर सकते हैं. सलमान खान की 'दबंग 3' साल 2019 के अंत में क्रिसमक के मौके पर रिलीज होगी.

भंसाली के लिए पुलिस वाले बनेंगे रणदीप हुडा

Blank Song : अक्षय-करण का स्पेशल गाना हुआ रिलीज़, अनोखे अंदाज़ में दिखे जीजा-साले

'अंग्रेजी मीडियम' से करीना कपूर के किरदार का हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -