'जब तक जिंदा हूं, प्यार करती रहूंगी', सिद्धांत की पत्नी का इमोशनल पोस्ट

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अब इस दुनिया में नहीं हैं। वह अचानक इस दुनिया से चले गए और उनके अचानक चले जाने से टीवी जगत से लेकर उनके परिवार को भी गहरा सदमा पहुंचा है। हालाँकि इन सभी के बीच अब हाल ही में उनकी पत्नी एलीसिया राउत ने अपने पति को याद किया है। जी दरअसल एलीसिया ने दिवंगत एक्टर को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इसको पढ़कर हर कोई दुःख में है।

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं दंगल एक्ट्रेस, फैंस को दी खास सलाह

आप सभी को बता दें कि 11 नवंबर को सिद्धांत को अचानक सीने में तेज दर्द उठा जिसके बाद उनकी मौत हो गई। अब एलीसिया की ओर से किया गया पोस्ट इस बात को बता रहा है कि सिद्धांत के यूं चले जाने से वो पूरी तरह से टूट गई हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है। इसमें उन्होंने हर वो बात लिखी है जो वो इस वक्त महसूस कर रही हैं। आप सभी को बता दें कि साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे से शादी की थी और शादी के 5 सालों बाद ही ये भयानक झटका शायद ही कोई सह पाए।

 

फिलहाल अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि, “मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। जब तक जिंदा रहूंगी प्यार करती रहूंगी।” जी हाँ और इस पोस्ट के साथ एलीसिया ने अपनी और सिद्धांत की एक फोटो भी शेयर की है। इसके बारे में उन्होंने लिखा कि, ''24 फरवरी साल 2017 को हमने ये पहली फोटो साथ क्लिक की थी। इस दिन के बाद से तुमने हमेशा यही ख्वाहिश रखी कि मैं हंसी रहूं और अपनी लाइफ खुशी से जियूं। लाइफ में कुछ नया ट्राय करूं, हमेशा कोशिश करती रहूं अपनी लिमिट्स को पुश करने की।''

'ये है डिस्कोदीवाने का तीसरा वर्जन', करण जौहर ने शेयर किया वीडियो

सच में सिद्धांत को डेट कर रहीं नव्या!, नयी फोटोज से हुआ खुलासा

Video: वरुण को देख बेहोश हुई फैन, देखते ही एक्टर ने किया ये काम

Related News