थाईलैंड जाकर बेहद क्यूट हुई 'अंगूरी भाभी', साड़ी से तोडा नाता

इंडस्ट्री में भाभी जी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे इन दिनों अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. शुभांगी इन दिनों थाईलैंड में वकेशंस एन्जॉय कर रही है और यहाँ से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस हैरान है. जी हाँ... छोटे पर्दे पर भोलीभाली दिखने वाली भाभी जी असल जिंदगी में बेहद ही हॉट है और ये उनकी तस्वीरें ही बया कर रही है. भाभी जी को आपने अक्सर साड़ी में ही देखा होगा लेकिन इस बार उनका बिकिनी और शार्ट ड्रेस अवतार सामने आया है.

शुभांगी इन दिनों शार्ट ड्रेसेस में अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया शेयर कर रही है. हाल ही में उन्होंने कुछ और तस्वीरें शेयर की है जिसम उनके कातिलाना अंदाज़ सामने आया है. भाभी जी के ऐसे लुक को देखकर तो भरभूति जी उनके और ज्यादा दीवाने हो जाएंगे इसके साथ ही अब तो शायद तिवारी जी भी अनीता भाभी को छोड़कर अपनी पत्नी अंगूरी की अदाओं के कायल हो जाएंगे.

वैसे शायद पहली बार ही शुभांगी का इतना हॉट अवतार सबके सामने आया है. थाईलैंड में शुभांगी ने जो लुक अपनाया है उसे देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे अब अंगूरी भाभी का साड़ी से नाता ही टूट चूका हो.शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ''उसने हर रोज आत्मविश्वास में खुद को तैयार किया और किसी और की असुरक्षा पहनने से इंकार कर दिया है.'' फैंस तो शुभांगी की फोटोज खूब पसंद कर रहे है.

दिव्यांका के लिए उनके पति ने प्लान किया इतना खास सरप्राइज़, शादी को पुरे होंगे 2 साल

इस वजह से सलमान खान का नया शो दर्शकों को नहीं आया पसंद

करोड़ों रूपए देकर अरमान ने सेटल किया केस, गर्लफ्रेंड से की थी मारपीट

 

Related News