दिव्यांका के लिए उनके पति ने प्लान किया इतना खास सरप्राइज़, शादी को पुरे होंगे 2 साल
दिव्यांका के लिए उनके पति ने प्लान किया इतना खास सरप्राइज़, शादी को पुरे होंगे 2 साल
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की शादी को जल्द ही 2 साल पुरे होने वाले है. दिव्यांका ने 8 जुलाई 2016 में अपने बॉयफ्रेंड विवेक दहिया से शादी की थी. इन दिनों दिव्यांका और विवेक अपनी मैरिज एनिवर्सरी के लिए लिए कुछ खास प्लानिंग कर रहे है. दिव्यांका और विवेक ने ये डिसाइड किया है कि इस बार वो अपनी शादी की दूसरी सालगिरह विदेश में सेलिब्रेट करेंगे और इसके लिए वो जुलाई में विदेश के लिए रवाना भी हो जाएंगे.

हाल ही में विवेक ने अपनी एनिवर्सरी की प्लानिंग बताते हुए कहा कि, वो इस बार हॉलिडे के लिए विदेश घूमने जा रहा है जहां वो अपनी दूसरी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे. हालाँकि इस दौरान विवेक ने ये नहीं बताया कि वो कहा जा रहा है. उन्होंने बस इतना ही नहीं कहा कि, पश्चिमी देशों में तो वो बहुत घूम चुके है और अब पूर्वी देशों में घूमने की बारी है. जब मीडिया ने विवेक से उनकी शादी के बारे में सवाल किया तो उनका कहना था कि, वो अब भी पहले जैसे ही है उनमे कुछ भी बदलाव नहीं हुआ है लेकिन शादी के बाद वो और ज्यादा स्वतंत्र हो चुके है.

विवेक ने आगे अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि, दिव्यांका बहुत सपोर्टिंग पार्टनर है वो हर पल उनका साथ देती है. दिव्यांका उन्हें किसी भी चीज़ में रोक-टोक नहीं करती है और वो जैसे है उन्हें वैसे ही रहने देती है. इसके बाद विवेक ने आशा जताते हुए कहा कि, जिस तरह से उनकी शादी के दो साल ख़ुशी-ख़ुशी गुजरे है ऐसे ही आने वाले 60 साल भी गुजरेंगे. खैर अब तो बस विवेक और दिव्यांका के फैंस को उनके हॉलीडेज के फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

इस वजह से सलमान खान का नया शो दर्शकों को नहीं आया पसंद

करोड़ों रूपए देकर अरमान ने सेटल किया केस, गर्लफ्रेंड से की थी मारपीट

इस टीवी एक्ट्रेस ने बाथटब में बैठकर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस देखकर हुए हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -