इस वजह से सलमान खान का नया शो दर्शकों को नहीं आया पसंद
इस वजह से सलमान खान का नया शो दर्शकों को नहीं आया पसंद
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान को बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सलमान का टीवी पर से दम निकलता जा रहा है. सलमान खान इन दिनों सोनी टीवी के शो 'दस का दम' के सीजन-3 को होस्ट करते हुए नजर आ रहे है. शो के आने से पहले सलमान खान के फैंस उनके एक बार फिर होस्ट के तौर पर देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड थे लेकिन एक-दो एपिसोड के टेलीकास्ट होने के बाद ही सलमान के फैंस को ये शो पसंद नहीं आया और शो की टीआरपी गिर गई.

जी हम... दस का दम के पहले एपिसोड को सिर्फ 1.1 रेटिंग ही मिली थी. इसके साथ ही शो की टीआरपी धीरे-धीरे और ज्यादा गिरती जा रही थी और नतीजा कि दस का दम टीआरपी लिस्ट के टॉप-10 शोज़ में भी अपनी जगह नहीं बना पाया था. हाल ही में टीवी विशेषज्ञ ने शो की गिरती टीआरपी का कारण बताते हुए कहा कि, सोनी टीवी ने दस का दम के प्रसारण का टाइम ही गलत तय किया था. 9 बजे चैनल वालों के पास लॉयल दर्शक रहते है ऐसे में 8:30 बजे टेलीकास्ट करने के पीछे कोई लॉजिक नहीं है.

उन्होंने आगे बताया कि, चैनल ने पहले कौन बनेगा करोड़पति के टाइम स्लॉट को लेकर भी ये ही गलती की थी जिसके बाद उस शो की टीआरपी भी गिर गई थी. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, 8:30 बजे ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भी प्रसारित होता है और ये शो पिछले 10 साल से दर्शकों के दिल पर राज़ कर रहा है इसलिए भी लोग 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के आगे दस का दम देखना पसंद नहीं करते है. खैर अब देखना तो ये है कि सल्लू मियां शो की टीआरपी बड़ा पाते है या नहीं. 

करोड़ों रूपए देकर अरमान ने सेटल किया केस, गर्लफ्रेंड से की थी मारपीट

इस टीवी एक्ट्रेस ने बाथटब में बैठकर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस देखकर हुए हैरान

काजोल की बहन को बेहरहमी से पिट चुके है अरमान कोहली, हुआ था ऐसा हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -