करोड़ों रूपए देकर अरमान ने सेटल किया केस, गर्लफ्रेंड से की थी मारपीट
करोड़ों रूपए देकर अरमान ने सेटल किया केस, गर्लफ्रेंड से की थी मारपीट
Share:

बिगबॉस सीजन-7 में नजर आने वाले एक्स-कंटेस्टेंट अरमान कोहली पिछले कई दिनों से मुसीबत के घेरे में फंसे हुए है. अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट और गाली-गलौच करने के केस दर्ज कराया था इसके बाद से ही अरमान फरार थे. एक हफ्ते तक गायब रहने के बाद अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने मंगलवार को आख़िरकार लोनावला में उनके दोस्त के फार्म हाउस से गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद अरमान ने माफीनामा दे दिया था जिसके बाद पुलिस ने अरमान को जेल से रिहा कर दिया था.

नीरू रंधावा ने अब अरमान के खिलाफ अपना केस बांद्रा कोर्ट से वापिस ले लिया है जिसके बाद ही अरमान को जेल से रिहा किया था. दरअसल कोर्ट ने अरमान से कहा था कि, वो अपनी गर्लफ्रेंड से माफ़ी मांगे और खेद व्यक्त करे. सिर्फ इतना ही नहीं कोर्ट ने अरमान से ये भी वचन दिलवाया कि अब वो जिंदगी में कभी दोबारा ऐसा नहीं करेंगे. सूत्रों की माने तो अरमान को शुक्रवार को रिहा किया था. अरमान ने कोर्ट से बाहर आकर अपने दोस्त को एक करोड़ रुपए देकर ये सब सेटल किया था.

अरमान के गिरफ्तार होने के 20 घंटे बाद ही नीरू ने अपनी शिकायत वापिस ले ली. वैसे अरमान कोहली इससे पहले भी कई लड़कियों के साथ मारपीट कर चुके है जिनमे तारक मेहता फेम बबिता यानी मुनमुन दत्ता, तनीषा मुखर्जी और सोफ़िया हयात भी शामिल है. अब देखना तो ये है कि अरमान कोहली इस गलती के बाद भी सुधर पाते है या नहीं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने बाथटब में बैठकर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस देखकर हुए हैरान

काजोल की बहन को बेहरहमी से पिट चुके है अरमान कोहली, हुआ था ऐसा हाल

शाहिद अफरीदी के साथ सम्बन्ध बनाने को बेताब हैं ये एक्ट्रेस, पोर्न स्टार के साथ करती हैं काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -