बिना मेकअप श्रद्धा को पहचानना हुआ मुश्किल, 'छिछोरे' टीम के साथ तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आगामी फिल्म 'छिछोरे' होगी. बताया जा रहा है कि फ़िलहाल ये दोनों कलाकार इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. अब शूटिंग के दौरान की फिल्म की कुछ ऑन लोकेशन तस्वीरें भी वायरल हुई हैं. फिलहाल यह तस्वीरें किस जगह की है इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन आप देख सकते हैं कि फिल्म की पूरी टीम फुल मस्ती के मूड में हैं. 

खास बात यह है कि कुछ तस्वीरों में श्रद्धा कपूर बिना मेकअप के भी नजर आ रहे है और यह उनके फैंस के लिए थोड़ा चौंकाने वाला है. जबकि कई तस्वीरों में श्रद्धा के साथ-साथ सुशांत भी कूल लुक में नजर आ रहे हैं. पुरे टीम इस दौरान काफी खुश है. 

बताया जा रहा है कि 'छिछोरे' (Chhichhore) फिल्म में प्रतीक बब्बर और वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. वहीं इस फिल्म को नितेश तिवारी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है. खबर है कि यह फिल्म इसी साल 30 अगस्त को रिलीज की जाएगी. इससे पहले फिल्म के पोस्टर में श्रद्धा और सुशांत जवान और बूढ़े दोनों लुक में नजर आए थे. 

 

आंखें 2 में ये एक्टर निभाएगा अक्षय कुमार का किरदार

VIDEO : अनुष्का का यह बयान सुन भर जाएगी आँखें, कहा- आर्मी अफसरों की पत्नियों का जिगर..'

अमिताभ बच्चन को पड़ा इस एक्ट्रेस से थप्पड़...

रणवीर संग काम करेंगे रहमान, एक्टर ने पलंग पर उछल-कूद कर जताई खुशी

Related News