कोरोना वायरस के कारण श्रद्धा कपूर को करना पड़ रहा है यह काम

देश में फैल रहे कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. इसके साथ ही जहां एक तरफ कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसी फिल्में भी हैं जिनकी शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. परन्तु जो फिल्में भारत में कोरोना वायरस के सक्रिय होने से पहले रिलीज हुईं वे फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर पाने में सफल हो गई हैं. वहीं इन्हीं में से एक फिल्म है बागी 3.

इसके साथ ही श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. वहीं तस्वीर में वे सूरज की रोशनी लेते हुए किताब पढ़ती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही श्रद्धा अकेले में सुकून के पल बिताती नजर आ रही हैं. फिलहाल तस्वीर में श्रद्धा तो नजर नहीं आ रहीं सिर्फ किताब नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'Being home'. श्रद्धा कपूर भी कोरोना वायरस के खौफ से वाकिफ हैं. इसके साथ ही वे घर में ही रहना बेहतर समझ रही हैं इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर भी वीडियो के जरिए लोगों को इस वायरस से बचने की सलाह दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी फिल्म बागी 3 ने बॉक्स ऑफिस पर 10 दिनों में 90 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इस साल एक्ट्रेस की दो फिल्में रिलीज हुई हैं. इसके साथ ही वे वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आईं जहां उन्होंने अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाईं. इसके अलावा वे हाल ही में बागी 3 फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आईं है . वहीं फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया था. फिलहाल एक्ट्रेस के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है और एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

 

अस्पताल से कोरोना के मरीजों के भागने से परेशान हैं बॉलीवुड सेलेब्स, किए ट्वीट

भाई की मौत पर अब फूटा जूही चावला का दर्द, रोईं फूट-फूटकर

कास्टिंग डायरेक्टर ने पोस्ट की एक्ट्रेस की प्राइवेट तस्वीरें, हुआ गिरफ्तार

Related News