शोनाली बोस ने खोला राज़, जब 'द स्काई इज पिंक' के सीन में रो पड़ीं प्रियंका..

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' अगले महीने रिलीज होने वाली है जिसके लिए फैंस बेताब हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है और फैंस प्रियंका को फिर से बॉलीवुड में देखने के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में टोरंटो में अपनी फिल्म के प्रीमियर में भाग लिया. टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में 'स्काई इज पिंक' को प्रदर्शित किया गया है. आपको बता दें, फिल्म की कास्ट के साथ-साथ फिल्म की डायरेक्टर शोनाली बोस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. इसी से जुड़ा एक किस्सा उन्होंने बताया है. 

बताया जा रहा है कि ये फिल्म बेहद ही भावुक है. वहीं शोनाली ने हाल ही में एक लीडिंग डेली के साथ हुए इंटरव्यू में फिल्म की शूट के दौरान प्रियंका से जुड़े कुछ कई राज भी खोले हैं. जब शोनाली से यह पुछा गया कि रोहित सराफ के किरदार ईशान का निकनेम इशलू आपके बेटे के निकनेम से लिया गया है. तो क्या ये दृश्य आपके लिए शूट करना मुश्किल था, विशेष रूप से आयशा की मौत का दृश्य? फिल्म की कहानी भावुक है तो इस पर उन्होंने कहा कि - 'यह सवाल पूछने के लिए धन्यवाद, यह बेहद अच्छा है कि आपने देखा है कि प्रियंका ने इशान को 'इशू' कहा था जिसे अदिति उनके बेटे के नाम से बुलाती है. प्रियंका ने मुझे मेरे ईशान को इशलू बुलाते हुए सुना और जब मैंने उसके बारे में बात की तो प्रियंका ने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसे इस दृश्य में 'इशलू' कह सकती हूं. मैंने मुस्कुराते हुए हां कह दी. इसके बाद एक और इमोशनल शूट तब था जब एक सीन में मेरे कट कहने के बाद प्रियंका इमोशनल हो गई. मैंने उसे गले लगाया लेकिन उसने रोना बंद नहीं किया'.

इसके अलावा शोनाली ने बताया कि प्रियंका उनसे खेद प्रकट करते हुए यह कहती रही कि उन्हें बेहद खेद है और वह जानती है कि एक बच्चे को खोने का क्या मतलब होता है. अपने सवाल पर वापस आते हुए शोनाली ने यह भी कहा कि इन दृश्यों की शूटिंग उनके लिए हर्गिज मुश्किल नहीं थी. बताते चले कि फिल्म में प्रियंका संग फरहान के अलावा जायरा वसीम और रोहित सराफ ने अभिनय किया है. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

प्रियंका को देख लोगों को आई ऐश्वर्या की याद, एक्ट्रेस पर लगा दिया गंभीर चोरी का आरोप

संतोष गंगवार के बयान पर प्रियंका का पलटवार, रोज़गार को लेकर कही ये बात

The Sky is Pink के लिए निक ने किया ये काम, ख़ुशी से झूम उठी प्रियंका..

Related News