प्रियंका को देख लोगों को आई ऐश्वर्या की याद, एक्ट्रेस पर लगा दिया गंभीर चोरी का आरोप

प्रियंका को देख लोगों को आई ऐश्वर्या की याद, एक्ट्रेस पर लगा दिया गंभीर चोरी का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुट गई हैं. बता दें कि 13 सितंबर को इस मूवी की टोरंटो इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल स्क्रीनिंग थी और इस दौरान प्रियंका जिस लुक में नजर आए, उसने सभी का दिल जीत लिया है. लेकिन कुछ लोगों को पीसी का स्टाइल देख ऐश्वर्या राय बच्चन की याद भी आ गई. 

दरअसल, बात यह है कि प्रियंका द्वारा रेड कार्पेट के लिए बेहद खूबसूरत ब्लैक ऐंड वाइट ऑफशोल्डर फ्रिल गाउन चुना गया था और यह उनके नेक और बैक को सेक्सी लुक देने के साथ ही उनके ओवरऑल लुक को बेहद ही अलग और शानदार भी बना रहा था. 

एक्ट्रेस प्रियंका के लुक की फैन्स द्वारा जमकर तारीफ भी की गई है, लेकिन कुछ ऐसे भी रहे है, जिन्हें यह ड्रेस देख ऐश्वर्या राय बच्चन के जरिए साल 2015 कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पहनी ड्रेस की याद भी आ गई और इस पर अब सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है. बता दें कि उस समय ऐश्वर्या का गाउन भी वाइट था और उसमें भी टेल व फ्रिल्स मौजूद थीं, यह ऑफ शोल्डर गाउन था जिसके ब्रेस्ट से लेकर वेस्ट पोर्शन पर ब्लैक प्रिंट था और इस गाउन में हाई वेस्ट पर ब्लैक सैटन बेल्ट था और ऐसा ही बेल्ट प्रियंका की ड्रेस में भी दिखीं. लोगों ने साथ ही प्रियंका पर इसे लेकर ऐश्वर्या की कॉपी करने का भी आरोप लगाया. 

आईफोन से महंगी आलिया भट्ट की सैंडल, कीमत उड़ा देगी आपके होश

आलोचनाओं पर बोलीं कंगना, कहा- ये मुझे कड़वा नहीं बनाती

'मनमर्ज़ियाँ' को हुआ एक साल, एक्टर्स ने किये भावुक पोस्ट

Nexa IIFA 2019 : माधुरी दीक्षित का खुलासा, इन एक्ट्रेसेस के कारण ही मुझे...'