'अल्टीमेटम' शब्द सुनकर भड़के संजय राउत, भाजपा के साथ गठबंधन को लेकर कह दी बड़ी बात

मुंबई: एनडीए में रहने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से किसी तरह का अल्टीमेटम मिलने की बात को शिवसेना ने सिरे से ख़ारिज कर दिया है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस बारे में बयान देते हुए कहा है कि इस देश की राजनीति में आज तक शिवसेना को अल्टीमेटम देने वाला कोई नहीं हुआ है, शिवसेना को कोई भी अल्टीमेटम नहीं दे सकता. शिवसेना की डिक्शनरी के अंदर ऐसा कोई शब्द ही नहीं है. 

झारखण्ड में पीएम मोदी ने लिया वादा, 2022 तक हर देशवासी के सिर पर होगी पक्की छत

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना को गठबंधन पर निर्णय करने संबंधी अल्टीमेटम की खबर पर राउत ने ये प्रतिक्रिया दी है. गठबंधन के मामले पर राउत ने कहा है कि एक वर्ष पूर्व ही हमारी पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में प्रस्ताव पारित कर चुकी है. पार्टी पहले से ही 'एकला चलो रे' के सिद्धांत पर काम किया है और हम अकेले ही जाएंगे, शिवसेना भाग जाने वालों में से नहीं हैं. इस मामले पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को अंतिम फैसला लेने का पूरा हक़ है.

9 जनवरी को आगरा में होगी पीएम की रैली, तैयारी में जुटे भाजपा कार्यकर्ता

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों से ऐसी रिपोर्ट मीडिया में आई हैं कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में भाजपा के महाराष्ट्र से सभी सांसदों से मुलाकात कर अकेले लोकसभा चनाव में उतरने के लिए तैयार रहने को कहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाह ने पार्टी सांसदों से कहा है कि हम ऐसे गठबंधन में क्यों जाएं, जिससे हमें नुकसान हो. इसके बाद से यह माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव दोनों पार्टियां अलग अलग उतर सकती हैं. हालाँकि अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

खबरें और भी:-

 

पार्टी को नुकसान पहुंचने वाले नेताओं पर सख्त हुई कांग्रेस, सचिन पायलट ने मांगी सूची

अमेरिका : भीषण सड़क हादसे में फैला तेल, आग लगने से सात की मौत

नेपाल : आपके वेतन से इतना हिस्सा माता पिता का होगा, सरकार ने बनाया यह नियम

Related News