आखिर क्यों शिवराज सरकार में मंत्रियों को हो रहा कोरोना ? सच में है कोई साजिश

 

एमपी में सीएम शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट के एक और मंत्री को कोविड-19 हो गया है. उज्जैन दक्षिण से एमएलए और एमपी कैबिनेट में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी सूचना उन्होंने स्वंय ट्विटर हैंडल पर दी. यहां ध्यान देने वाली बात है कि 2-3 दिन पहले ही मोहन यादव ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दिखे थे. 

काबुल में फिर हुआ रासायनिक हमला, 10 लोगों ने गवाई अपनी जान 

मंगलवार की रात्रि मंत्री मोहन यादव ने ट्वीट किया और लिखा, 'मेरी कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट सकारात्मक आई है. मैं इंदौर के अरबिंदो चिकित्सालय आया हूं. हालांकि, ईश्वर महाकाल की कृपा से मैं ठीक हूं.'बीते तीन दिनों में मंत्री मोहन यादव इंदौर में कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे. इतना ही नहीं, उज्जैन में एक धार्मिक कार्यक्रम में भी वह सम्मिलित हुए थे. बताया जा रहा है कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के उज्जैन आगमन के दौरान उनके साथ सभी प्रोग्राम में वह सम्मिलित हुए थे. उन्होंने सिंधिया के साथ कई घंटे तक समय बिताया था. 

इंडोनेशिया में भूकंप से डोली धरती, हर तरफ मची अफरा- तफरी

बता दे कि 15 अगस्त को मोहन यादव ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचवि कैलाश विजयवर्गीय से भेट की थी, जिसका जिक्र उन्होंने अपने ट्विटर पर किया है. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है- आज इंदौर अल्प प्रवास पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जी से उनके निवास प सौजन्य भेंट की.' बता दें कि इस दौरान अन्य बीजेपी नेता भी रहे.इससे पहले, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा उनके मंत्रिपरिषद के चार अन्य मंत्री सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया, पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक कल्याण महकमें के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रामखेलावन पटेल, जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग भी कोविड-19 से ग्रसित हो चुके है. 

इंडोनेशिया में भूकंप से डोली धरती, हर तरफ मची अफरा- तफरी

इंडोनेशिया में भूकंप से डोली धरती, हर तरफ मची अफरा- तफरी

चिनफिंग की निंदा करने वालों को कम्युनिस्ट पार्टी ने किया निलंबित

Related News