बड़ी दुर्घटना पर भी चैन की नींद सो रहे शिवराज!

इंदौर: गुरूवार को मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के सिमरोल के निकट भैरु घाट में बस दुर्घटना में 5 यात्रियों की मौत हुई है, वहीं 45 से अधिक लोग घायल हुए है। जिसमे दस यात्री गंभीर रूप से घायल है, जिन्हे इंदौर के एम वाय अस्पताल में समुचित उपचार के लिए भर्ती किया गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों पंचायत, निकाय चुनाव के साथ-साथ राष्ट्रपति चुनाव में व्यस्त हैं, इसलिए शायद इस बस दुर्घटना में घायलों से मिलने नहीं पहुंच सके!

वही अब सवाल यह उठता है की जनता के नेता उनकी चिंता जब करते है जब उन्हें सिर्फ वोट चाहिए होता है या वाकई में वे अपनी प्रदेश की जनता का ख्याल रखते है? पिछले दिनों उत्तराखंड में हुई मध्यप्रदेश की बस दुर्घटना में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यह कहते हुए रवाना हुए थे की में रात में सो नहीं पा रहा हूं, लेकिन अभी तो चुनाव चल रहे है और बस दुर्घटना में घायलों को देखे बिना प्रदेश के मुखिया को नींद कैसे आ गई! उत्तराखण्ड में हुई घटना का पल-पल का ब्यौरा लेने वाले मुख्यमंत्री, इंदौर की घटना पर अपनी संवेदनाओं से ही दिलासा दिलाते दिखाई दे रहे है। 

 

Koo App

सवाल यह है कि बस का फिटनेस सही न होने पर बरसो से जमे इंदौर आरटीओ को निलंबित करना था, आरटीओ के अधिकारी तो गहरी नींद में सो रहे हैं! बरसो से उनका इस ओर कोई ध्यान नहीं है? लेकिन ध्यान होगा भी कैसे अगर निलंबन कर दिया तो महाराज के परिवहन मंत्री कहीं नाराज न हो जाये! शिवराज का यह गजब का सुसाशन है के दूसरे राज्य में हुई दुर्घटना पर सिर्फ वाहवाही लूटो और प्रदेश की इतनी बड़ी घटना को भी अनदेखा कर दो।

बागी नेताओं को मनाने असम गए शिवसेना नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

'शरद पवार को धमकी दी गई है...' संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री पर लगाया बड़ा आरोप

'उद्धव अल्पमत में, हमें डरा नहीं सकते', CM के बयान पर एकनाथ शिंदे ने दिया करारा जवाब

Related News