शिल्पा और सुनील का ऐसा वीडियो वायरल जिसे देख हैरान हो जायेंगे आप

टीवी की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों अपने नए शो को लेकर लगातार सुर्खियों में रहते है. अब एक फिर से इन दोनों का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुनील और शिल्पा शाहरुख खान-काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के गाने 'ना जाने मेरे दिल को क्या हो गया...' पर दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है.

खास बात यह है कि सुनील और शिल्पा के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है और बड़ी ही तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में शिल्पा-सुनील की केमिस्ट्री लाजवाब है. वीडियो में सुनील 90s के लुक में दिख रहे हैं तो शिल्पा का लुक रेट्रो है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है. वीडियो में सुनील शिल्पा को रिझाने की कोशिश कर रहे है.

 

शिल्पा और सुनील इस शो में पति-पत्नी की भूमिका में है. गौरतलब है कि शिल्पा ने बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम किया है और इसके बाद वह काफी मशहूर हो गई. वहीं सुनील ग्रोवर इन दिनों सांतवे आसमान पर है. उन्हें हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज की फिल्म 'छूरियां' और सुपरस्टार सलमान खान-प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'भारत' में भी अहम रोल मिला है. इसके अलावा सुनील के नए शो को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे है. पिछले दिनों भी सुनील और शिल्पा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह दोनों एक दूसरे से हाथपाई करते नजर आये थे.

ये भी पढ़े

ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आई अविका गौर

'102 नॉट आउट' में इस टीवी एक्टर के अभिनय को बिग बी ने सराहा

सामने आया टीवी की 'गोपी बहू' का खूबसूरत अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News