VIDEO : शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी, बेटे वियान ने फोड़ी मटकी

पूरे दश के साथ ही बॉलीवुड में भी जन्माष्टमी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बेटे द्वारा भी जन्माष्टमी का जश्न मनाया गया है. शिल्पा शेट्टी द्वारा अपने बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान राज कुंद्रा दही हांडी फोड़ रहे हैं. वहीं शिल्पा उन्हें चीयरअप करती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा है कि- 'मेरे छोटे कृष्ण जन्माष्टमी सेलिब्रेट करते हुए. हमारे घर में जन्माष्टमी का सेलिब्रेशन. वियान दही हांडी फोड़ते हुए. इसमें वियान हर साल बेहतर हो रहा है. सभी को कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं. #happyjanmashtami #indian #celebration #festivals #love #conquer #radheradhe #jaishreekrishna.   

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपने बेटे वियान संग काफी स्पेशल बॉन्ड शेयर करती रहती हैं और उनकी कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं. शिल्पा का बेटा अपनी मां की तरह फिटनेस को लेकर बेहद सजग हैं. साथ ही एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो शिल्पा शेट्टी आखिरी बार सनी, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म में नजर आई थीं और अब वे करीब 12 साल बाद फिल्म निकम्मा से कमबैक कर रही है. 

MP के इस परिवार के लिए फरिश्ता बनी सारा अली खान, वीडियो से मिला खोए बेटे का सुराग

तीन तलाक को इस एक्ट्रेस ने बताया मजाक, कहा- जब लोग नहीं बदलते हैं तो...'

VIDEO : पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- मैं जो भी फैसला लेती हूं...'

जन्मिदन से ठीक पहले वाणी कपूर ने खत्म की शमशेरा की शूटिंग, ऐसे मनाया जश्न

Related News