MP के इस परिवार के लिए फरिश्ता बनी सारा अली खान, वीडियो से मिला खोए बेटे का सुराग
MP के इस परिवार के लिए फरिश्ता बनी सारा अली खान, वीडियो से मिला खोए बेटे का सुराग
Share:

एक्ट्रेस सारा अली खान अनजाने में एक परिवार के लिए किसी ब्लेसिंग की तरह बन गई हैं. बता दें कि उनके एक विडियो के कारण एक परिवार को उनके खोए हुए बेटे के बारे में सुराग मिला है और अब पुलिस लड़के की सही लोकेशन ट्रैक करने की कोशिश में जुट चुकी है. 

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला किसी फिल्म की कहानी की तरह है. दरअसल, बात यह है कि सारा अली खान से जुड़ी एक खबर कुछ दिनों पहले सामने आई थी, जिसमें एक लड़का ऐक्ट्रेस के साथ फोटो खिंचवाने के लिए उनके बहुत ही नजदीक आ गया था और घटना के दौरान सारा पहले तो इससे घबरा गई थीं, हालांकि फिर उन्होंने खुद को शांत करते हुए उस फैन के साथ सेल्फी ली थी. इस घटनाक्रम को मीडियाकर्मियों ने भी अपने कैमरे में कैद कर लिया था, जिसे लेकर एक वेबसाइट द्वारा विडियो भी बनाया गया था और यह विडियो मध्यप्रदेश के रायसेन में निवासी स्वरूप सिंह के परिवार तक जब पहुंचा तो उनकी खुशी का भी इस दौरान ठिकाना नहीं रहा. 

दरअसल, बात यह है कि जिस फैन का विडियो में जिक्र हुआ था वह इस परिवार का बेटा है और इस लड़के का नाम अजय सिंह है जो कि 10वीं कक्षा का छात्र है. 17 साल का अजय दसवीं क्लास की परीक्षा में फेल हो गया था और 17 अगस्त को स्कूल के लिए घर से निकलने के बाद से ही वह गायब हो गया था. जहां उसकी तलाश में स्वरूप सिंह ने उसके दोस्तों व कई अन्य जगह पर संपर्क किया था, लेकिन जब उसके बारे में पता नहीं चला तो उसके गुमशुदा होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई. वहीं पुलिस और परिवार लगातार उसकी तलाश में बने हुए हैं. इस वीडियो के बाद स्वरूप ने कहा कि, वह यह जानकर संतुष्ट है कि कम से कम बेटा सुरक्षित है और आगे उन्होंने बताया कि विडियो देखते ही उन्होंने पुलिस और मुंबई में रहने वाले अपने परिचित लोगों को सूचित भी किया. इसके साथ ही में विडियो पर कॉमेंट के जरिए अजय के दोस्तों द्वारा भी उसके खोने की सूचना लोगों को दी गई है, ताकि उसे घर सही सलामत लाया जा सके.

 

VIDEO : 130 साल का हुआ बांद्रा रेलवे स्टेशन, शाहरुख़ खान ने किया यह ख़ास काम

सुनील शेट्टी का बड़ा बयान, अच्छा हो या बुरा, मैं अपने चिथड़े कभी भी...'

जिम में कुछ ऐसे कपड़े पहनकर गईं थी राजकुमार की गर्लफ्रेंड, लोग बोले- 'कचरा'

रोहमन से अफेयर के बीच सुष्मिता की गोद में दिखा नवजात, बेटी की भाई पाने की ख्वाहिश हुई पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -