जन्मिदन से ठीक पहले वाणी कपूर ने खत्म की शमशेरा की शूटिंग, ऐसे मनाया जश्न

जन्मिदन से ठीक पहले वाणी कपूर ने खत्म की शमशेरा की शूटिंग, ऐसे मनाया जश्न

फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस’ से बॉलिवुड में डेकदम रखने वाली ऐक्ट्रेस वाणी कपूर ने शुक्रवार को अपना 31वां जन्मदिन मनाया. पिछले दिनों वे रणबीर कपूर के साथ लद्दाख में ‘शमशेरा’ की शूटिंग कर रही थीं, जिसे देखते हुए यह लग रहा था कि वह बर्थडे पर अपनी फैमिली से दूर ही रहेंगी. लेकिन भाग्य से जन्मदिन से एक दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग खत्म क्र वे लौट आई. उन्हें इस तरह से जन्मदिन के खास मौके पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका मिल गया.

 

आपको बता दें कि वाणी के पास अभी दो बिग बजट फिल्में हैं. जहां शमशेरा के अलावा ऐक्ट्रेस रितिक रोशन और अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ ‘वॉर’ में भी नजर आएगी. जानकारी के अनुसार, वॉर की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं. 

सूत्र से मिली जानकारी की माने तो फिल्म वॉर का प्रमोशन शुरू होने से पहले उन्हें शमशेरा की शूटिंग खत्म करने करने की जरूरत थी. बताया जा रहा है कि लद्दाख में वाणी का शूटिंग शेड्यूल काफी हेक्टिक था, जिसे खत्म कर अपने जन्मदिन के लिए वे मुंबई रवाना हो गईं थी' वाणी ने फैमिली और करीबी दोस्तों के साथ प्राइवेटली अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. वहीं सूत्र का यह भी कहना है कि बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग करना शारीरिक रूप से काफी चुनौतीपूर्ण रहा है और इसलिए उन्हें थोड़ा आराम करने की जरूरत भी होगी.' 

सैक्रेड गेम्स 2 : राइटर का बड़ा खुलासा, जानिए बचेगी मुंबई या होगा परमाणु धमाका ?

भारत-चीन में इतिहास रचने के बाद अब इस देश में रिलीज होगी अंधाधुन

क्या जैकी के प्यार में पागल है भूमि ? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

इस एक्ट्रेस संग काफी रोमांटिक हुए सारा के कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक, देखें वीडियो