सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर पहुंचा भूत, तस्वीरें देखकर पहचानिये है कौन?

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो सुपर डांसर चैप्टर 4 को आज हर कोई पसंद करता है। इस शो के सेट पर आए दिन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जमकर मस्ती करती हैं और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। जी दरसल इस समय उनकी प्रैंक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं। हम यकीन से कह सकते हैं शिल्पा शेट्टी की तस्वीरों को देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। शिल्पा ने इन तस्वीरों में भूतिया मेकअप कर रखा है जो आप देख सकते हैं। वैसे शिल्पा शेट्टी का यह अंदाज सेट पर काफी पसंद किया गया और शिल्पा को देखने के बाद लोग डर भी गए।

मिली जानकारी के तहत शिल्पा शेट्टी इस एपिसोड में साधना कट लुक में भी नजर आने वाली है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने खुद इस बारे में बताया है। उनका कहना है कि, ''उन्होंने इस लुक की प्रेरणा दिवंगत अभिनेत्री साधना और उनकी मां सुनंदा शेट्टी से ली है। ' इसी के साथ खबरें हैं कि शो में अनु कपूर स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं।

वैसे इस बार के शो की थीम गोल्डन एरा आफ सिनेमा होने वाली है। आप जानते ही होंगे कि सुपर डांसर चैप्टर 4 शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ मिलकर जज करते हैं। हाल ही में इस बारे में बताते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा, ''मुझे यह एपिसोड शूट करने में काफी मजा आयाl मैं इसे शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकतीl बच्चों और कोरियोग्राफर्स ने मिलकर कुछ धमाकेदार एक्ट किए हैंl इसके चलते हम बॉलीवुड के गोल्डन एरा में जा पाए हैं।'' खबरें हैं कि इस बार के वीकेंड का एपिसोड काफी दिलचस्प हो सकता है और इस बार बड़ा धमाका भी हो सकता है।

राहुल वैद्य ने जिस टीशर्ट की मदद से दिशा परमार को किया था प्रपोज, अब उसी को करवाएंगे फ्रेम

15 हज़ार नहीं चुका पाई पत्नी, तो अस्पताल ने 75 दिन कब्ज़े में रखा 'कोरोना संक्रमित' पति का शव

पति ने बीच में काटा फ़ोन तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या और फिर।।।

Related News