राहुल वैद्य ने जिस टीशर्ट की मदद से दिशा परमार को किया था प्रपोज, अब उसी को करवाएंगे फ्रेम
राहुल वैद्य ने जिस टीशर्ट की मदद से दिशा परमार को किया था प्रपोज, अब उसी को करवाएंगे फ्रेम
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर गायक राहुल वैद्य बिग बॉस सीजन 14 के कुछ सबसे जबरदस्त प्रतियोगियों में से एक रहे। राहुल ने न केवल टास्क और स्ट्रैटजी के हिसाब से बेहद अच्छा परफॉर्म किया बल्कि वह अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर भी निरंतर सुर्ख़ियों में बने रहे। बिग बॉस हाउस में रहने के चलते ही राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज भी किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV ???? (@rahulvaidyarkv)

वही राहुल का दिशा को प्रपोज करने का स्टाइल भी बहुत इंट्रेस्टिंग था। उन्होंने एक व्हाइट टीशर्ट पर आगे की ओर Marry Me? लिखा और पीछे की ओर हैप्पी बर्थडे दिशा लिखा। दिशा परमार ने उनका प्रस्ताव कबूल भी कर लिया। अब राहुल वैद्य ने बताया है कि उनके इस टीशर्ट को लेकर आगे क्या योजना हैं। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीशर्ट की फोटोज साझा की हैं।

फोटोज में दिशा परमार हाथ में टीशर्ट लेकर खड़ी दिखाई दे रही हैं। राहुल ने इस टीशर्ट की फोटोज को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक टीशर्ट जिसे मैं कभी भी नहीं भूल सकता हूं। इसकी सहायता से मैंने उसे प्रपोज किया था। अब इसे फ्रेम करवाऊंगा।' राहुल वैद्य ने कैप्शन के आगे दिल वाला इमोजी बनाया है तथा दिशा परमार को इस पोस्ट में टैग किया है। बता दें कि राहुल वैद्य एवं दिशा परमार बहुत समय से एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं। बिग बॉस हाउस से बाहर आने के पश्चात् राहुल और दिशा की साथ में ढेरों फोटोज वायरल हुईं। राहुल वैद्य पिछले कुछ समय से केप टाउन में थे।

हिना खान के भाई ने चोरी छुपे बनाया ऐसा वीडियो कि हंस-हंसकर फैंस हुए लोटपोट

VIDEO: फोटोग्राफर्स ने कहा- 'मास्क उतारो', सुनते ही भड़कीं गौहर खान

तारक मेहता... शो की बबिता जी की इन तस्वीरों को देखकर जेठालाल क्या आप भी हार बैठेंगे अपना दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -