शिल्पा को भी करना पड़ा रंगभेद का सामना, लेकिन ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

अक्सर देखा जाता है बॉलीवुड के सितारों को विदेश में रंगभेद का सामना करना पड़ता है. ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिनमें एक्टर-एक्ट्रेस के साथ बदतमीज़ी की गई थी और उन्होंने इस बात का सामना भी किया. अक्सर ही ये माहौल होता है जब उन्हें ये स्थिति साहनी पड़ती है. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को भी यही सब सहना पड़ा था क्योंकि रंग जरा गहरा है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर दी थी. इसके बाद शिल्पा शेट्टी के साथ भी ऐसा ही कुछ  हुआ  है. 

जॉर्जिया में हुई ऋचा चड्ढा के साथ बदतमीज़ी

बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी क्वाण्टस में हुआ है जिसकी जानकरी उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. उन्होंने अपने फोटो के साथ कैप्शन भी दिया है जिसमें सारी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि 'सिडनी से मेलबर्न की यात्रा कर रही थी जहां उन्हें चेक काउंटर पर एक चेकर मिला जिसका नाम Mel था. उसने ये तय किया कि हमारे जैसे लोग यानी जिनका रंग गहरा होता है, यात्रा करना ठीक है.' उन्होंने बताया कि वो एक बिज़नेस के सिलसिले में बाहर में जा रही थी और चेकर ने कहा कि उनके पास दो बड़े बैग हैं जिन्हें वो नहीं ले सकती. इसे चेक करने के लिए दूसरे काउंटर पर भेजा गया जहां उन्हें एक लेडी मिली जिन्होंने शिल्पा का साथ दिया और कहा ये बड़े बैग नहीं हैं आप उन्हें फिर से जांच लें लेकिन उस चेकर महिला ने फिर से इंकार कर दिया. जब उन्होंने ये बात नहीं सुनी वो वहां से निकल गई.

धड़क गर्ल ने पूरा किया सुई धागा चैलेंज, आगे इन्हें किया नॉमिनेट

अब देखा जा सकता है कि शिल्पा ने बहुत कुछ बर्दाश्त करने के बाद वहां से जाने का फैसला लिया और कई बातें कही भी कि रंग के अनुसार किसी से बात करने का तरीका नहीं बदल सकता. ऐसा अक्सर ही देखा जाता है जब आपको लोग रंग भेद में शामिल कर लेते हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

आयुष्मान की पत्नी को हुआ कैंसर, महिलाओं को दी सलाह

बी टाउन में टॉम बॉय के नाम से फेमस थी यह एक्ट्रेस

Related News