रकुल-जैकी के शादी कार्यक्रम में शिल्पा शेट्टी ने किया धमाकेदार डांस, सामने आया VIDEO

बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर स्टार कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हमेशा के लिए दो से एक हो जाएंगे। रकुल-जैकी आज गोवा के रॉयल होटल में शादी करने वाले हैं। कपल की शाही शादी में कई बॉलीवुड स्टार्स भी सम्मिलित होने पहुंचे हैं। रकुल एवं जैकी की शादी का जश्न पिछले 2 दिनों से जोरों-शोरों से चल रहा है। कपल की संगीत नाइट का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी धड़कनें भी तेज हो जाएंगी। 

जी हां, बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने रकुल और जैकी की संगीत नाइट में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। रकुल प्रीत सिंह ने अपने स्वैग, अदाओं और धुआंधार डांस से शादी की रौनक बढ़ा दी। वीडियो में देख सकते हैं कि पंजाबी गाने पर शिल्पा कितना धांसू डांस कर रही हैं। सभी लोग शिल्पा की डांस परफॉर्मेंस को एन्जॉय करते नजर आए। 

ऐसी भी चर्चा है कि वरुण धवन ने भी कपल की शादी में खास परफॉर्मेंस दी है। सभी शादी के जश्न में डूबे हुए हैं। हल्दी, मेहंदी, संगीत की रस्में होने के पश्चात् आज जैकी-रकुल सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को शादी के जोड़े में देखने के लिए प्रशंसक बेकरार हैं। किन्तु अब बस कुछ पल की प्रतीक्षा बाकी है, क्योंकि फेरों के बाद कपल मीडिया से खास मुलाकात करने वाला है।

पैदा होते ही स्टार बन गया विराट-अनुष्का का बेटा, 24 घंटे में बने हजारों Fake अकाउंट

'हिंदुओं को अपमानित करने का नहीं था इरादा', जिस एक्टर को कंगना रनौत ने बताया ‘कॉकरोच’ अब उसने मांगी माफ़ी

Ex बॉयफ्रेंड शाहिद को देख करीना कपूर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट, वायरल हुआ VIDEO

Related News