शिकारा फिल्म देख कश्मीरी पंडित महिला को आया गुस्सा, विधु विनोद चोपड़ा को लगाई फटकार

कश्मीरी पंडितों के मुद्दे पर बनी फिल्म शिकारा ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है. इसके अलावा 7 फरवरी को फिल्म भी रिलीज कर दी गई. वही फिल्म की रिलीज को लेकर भी कम बवाल नहीं हुआ है . इसके अलावा यदि आज जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो भी शिकारा के निर्देशक के लिए परेशानी खत्म नहीं हुई है. असल में, एक कश्मीरी पंडित महिला ने शिकारा देखी लेकिन फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है . वही यदि बात की जाए तो इस वजह से महिला ने फिल्म के निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा पर अपना गुस्सा निकाला है.

एक मीडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार महिला का आरोप है कि फिल्म को काफी ज्यादा कॉमर्शिलाइज्ड कर दिया गया जिस वजह से फिल्म में असल मुद्दा सही तरह से पेश नहीं किया जा सकता है . वही  महिला ने कहा- ये आपका कॉमर्शलिज्म आपको मुबारक हो. वही एक कश्मीरी पंडित होने के नाते मैं आपकी फिल्म को अस्वीकार करती हूं. इसके अलावा पूरी तरह से अस्वीकार करती हूं. वही जहां एक तरफ महिला का ऐसा मानना है कि फिल्म में कश्मीरी पंडितों के संघर्ष को सही तरह से नहीं दिखाया गया है|  वहीं दूसरी तरफ फिल्म के डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा फिल्म का बचाव करते नजर आए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की विधु ने कहा- ''हर एक सत्य के दो चहरे होते हैं. एक ही मुद्दे पर लोगों की विपरीत राय का होना लाजमी है. हम आपके लिए शिकारा का सीक्वल बनाएंगे.'' फिल्म की तरफ रुख करें तो शिकारा एक लव स्टोरी है जो कश्मीरी पंडितों की सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है. फिल्म 7 फरवरी, 2020 को रिलीज की जा चुकी है. फिल्म में सादिया और आदिल खान जैसे न्यू कमर ने अभिनय किया है. फिल्म को दर्शकों के मिक्स्ड व्यूज मिल रहे हैं.

malang box office : आदित्य-दिशा की फिल्म ने दिखाया कमाल, कमाए इतने करोड़

प्रपोज डे पर इन रोमांटिक डायलॉग्स के साथ करें अपने साथी से प्यार का इजहार

कोरोना वायरस की वजह से सिनेमा जगत ने केरल से बनाई दुरी, इस फिल्म की शूटिंग टली

Related News