Shikara Box Office : श‍िकारा ने दिखाया दूसरे दिन दम, कमाए इतने करोड़

कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी पर आधारित फिल्म श‍िकारा ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की है. इसके अलावा फिल्म ने जहां पहले दिन 1.20 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे दिन यह बढ़कर 1.85 करोड़ हो गया है. वही उम्मीद से अच्छी कमाई करने की वजह से श‍िकारा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को बेहतर बताया जा रहा है. वही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन शेयर किए हैं. श‍िकारा ने दूसरे दिन 1.85 करोड़ कमाए हैं. 

इसे मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन 3.05 करोड़ हो गया है. यह आंकड़ा है तो कम परन्तु जिस तरह की उम्मीद फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन से की गई थी यह उससे अध‍िक है. असल में , ट्रेड विशेषज्ञों का मानना था कि श‍िकारा पहले दिन 25 से 50 लाख रुपये के आसपास कमाएगी. लेकिन पहले दिन फिल्म ने 1 करोड़ से ज्यादा  कमाए.फिल्म के इन आंकड़ों को देखते हुए यह उम्मीद की जा सकती है कि श‍िकारा धीरे-धीरे ही सही, परन्तु  अच्छा कमाई कर लेगी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब बात की जाए फिल्म की कहानी की तो विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी यह फिल्म घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन को एक प्रेम कहानी के जरिए समझाने की कोश‍िश करती है. विधु विनोद चोपड़ा निर्देश‍ित इस फिल्म से एक्टर आदिल खान और सादिया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. वही इन दोनों का काम बहुत अच्छा है. शिव कुमार धर के किरदार में आदिल खान ने जबरदस्त एक्ट‍िंग की है, वहीं शांति के रोल में सादिया ने भी बढ़िया काम किया है. वही इसके अलावा फिल्म में प्रियांशु चटर्जी संग अन्य सपोर्टिंग एक्टर्स ने भी अपने किरदारों को अच्छे से निभाया है.

पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक फर्स्ट पोस्टर हुआ आउट

सामने आई 'सूरज पर मंगल भारी' की पहली झलक, मुंबई के रेलवे स्टेशन पर हुई शूटिंग

shikara box office : शिकारा ने की धीमी शुरुवात, जानिये क्या रहा कलेक्शन

Related News