सामने आई 'सूरज पर मंगल भारी' की पहली झलक, मुंबई के रेलवे स्टेशन पर हुई शूटिंग
सामने आई 'सूरज पर मंगल भारी' की पहली झलक, मुंबई के रेलवे स्टेशन पर हुई शूटिंग
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' की पहली झलक सामने आ चुकी है। फिल्म का यह दृश्य मुंबई के भीड़-भाड़ वाले छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (CSMT/CST) पर शूट किया गया है। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के प्री क्लाइमेक्स सीन का शूट स्टेशन के 10 नंबर प्लेटफॉर्म पर किया गया है।

फिल्म से संबंधित एक करीबी सूत्र के मुताबिक, 'जब लोगों को पता चला कि हम CSMT पर शूट करने जा रहे हैं तो वहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। प्लेटफॉर्म पर शूट करने के लिए हमारे पास लगभग 150 जूनियर आर्टिस्ट भीतर मौजूद थे। सितारों की एक झलक पाने के लिए वहां पर लोगों का हुजूम लग गया था। वहीं फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने कहा कि, 'फिल्म में क्लाइमेक्स से पहले का एक सीन है जिसमें रेलवे स्टेशन की आवश्यकता थी। अमूमन फिल्मकार एक नियंत्रित माहौल में शूटिंग करने को प्राथमिकता देते हैं। किन्तु यह बनावटी लगता है।

उन्होंने कहा कि यह फिल्म नब्बे के दशक पर आधारित है जिसके लिए विक्टोरिया टर्मिनस (CSMT का पुराना नाम) शूटिंग के लिए एकदम परफेक्ट लोकेशन थी। हमने शूटिंग के लिए सभी जरूरी इजाजत ले ली थी। हां यह थोड़ा महंगा था किन्तु असल जगह सीन में एक बेहतर और वास्तविक माहौल का अनुभव देते हैं। इंजन ड्राइवर काबिल और पेशेवर थे।'

shikara box office : शिकारा ने की धीमी शुरुवात, जानिये क्या रहा कलेक्शन

malang box office : आदित्य-दिशा की फिल्म ने दिखाया कमाल, कमाए इतने करोड़

Hacked Review: हैक होगी हिना खान की लाइफ, विक्रम भट्ट की मूवी में दिखेगा क्राइम का टच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -