जिम में शर्लिन चोपड़ा ने दिखाए हॉट मूव्स, देखकर आपकी भी नजरे नहीं हटेंगी

बॉलीवुड की बोल्ड कंटेंट पर आधारित फिल्म कामसूत्र-3d में बोल्ड किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. बता दें इस फिल्म में शर्लिन ने बोल्ड किरदार निभाकर सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली हैं. शर्लिन आए दिन अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

जी हाँ... अब हाल ही में शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह सेक्सी लुक में दिखाई दें रही हैं. उनका यह सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. बता दें शर्लिन ने इस बार अपना लेटेस्ट फिटनेस और वर्कआउट वीडियो शेयर किया. वीडियो में आप देख सकते हैं वह ब्लैक जिम वियर में नजर आ रही हैं. उनका ये बोल्ड वीडियो बेहद हॉट है. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है और उसके साथ-साथ शर्लिन भी मूव करती जा रही है.

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कमेंट कर उनकी फिटनेस और सेक्सी फिगर की काफी तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें शर्लिन के फिटनेस को लेकर फैंस ने कहा कि वह काफी फिट और सेक्सी दिखती हैं. अब तक उनके इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. बता दें कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस का गाना टुनु टुनु रिलीज़ हुआ था जिसमे भी शर्लिन का बोल्ड अवतार देखने को मिला था.

Photograph Song : रिलीज़ हुआ नवाज़-सान्या की फिल्म का गाना

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फेमस हो रहे इमरान, बार्ड ऑफ़ ब्लड के बाद मिली एक और सीरीज़

जैकलीन की सेक्सी कमर को मचलते हुए देख घायल हुए फैंस, लाखों बार देखा गया वीडियो

Related News