'द वॉइस इंडिया किड्स' में छा गई ये नन्ही गायिका

इन दिनों मशहूर शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' लगातार चर्चा में बना हुआ है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस शो में देहरादून की नन्ही गायिका शिकायना मुखिया ने टॉप 6 में अपनी जगह बना ली है. शिकायना मुखिया सेंट थॉमस स्कूल में छठवीं कक्षा की छात्रा हैं.

वही शिकायना बेहद खुश है. शिकायना की माँ का कहना है कि, बेटी शिकायना को देखकर लगता है कि बेटों और बेटियों में कोई फर्क नहीं होता है. शिकायना दूसरे बच्चों के लिए भी प्रेरणा का श्रोत बनेगी. इसके अलावा शिकायना की माँ का कहना है कि, उसमे और भी कई टेलेंट है. वही शिकायना के पिता विकास मुखिया ने कहा कि, छोटी उम्र में बेटी की कामयाबी देख कर खुशी होती है.

शिकायना के पिता ने बताया कि, शिकायना को बचपन से गाने का बड़ा ही शौक था. खास बात यह है कि, इतने लोगों के बीच शिकायना ने अपनी जगह टॉप 6 में बना ली है जिसके चलते उनका पूरा परिवार बेहद ही खुश है. वही शिकायना का कहना है कि, वह बॉलीवुड दुनिया की सफल गायिका बनना चाहती है. अब देखना ये होगा कि 'द वॉइस इंडिया किड्स' का खिताब कौन अपने नाम करता है. बता दे कि, यह शो शनिवार और रविवार फरवरी को प्रसारित होगा.

ये भी पढ़े

मौनी और अदा हो गई 'नागिन' से बाहर

गौरव चोपड़ा की शादी को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss12 की पहली दावेदार का बायोडाटा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News