लोकसभा चुनाव: आप के साथ गठबंधन पर बोली शीला दीक्षित, केजरीवाल के लिए दिया ये बयान

नई दिल्ली: कांग्रेस के ही एक धड़े की तरफ से लगातार आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन करने के दबाव के बीच दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा है कि गठबंधन के लिए आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने उनसे संपर्क नहीं किया है। यही नहीं शीला दीक्षित ने कहा है कि दिल्ली सीएम केजरीवाल की तरफ से उनसे या फिर राहुल गांधी से गठबंधन को लेकर कोई चर्चा नहीं की गई है।

लोकसभा चुनाव: स्मृति ईरानी का तंज, कहा- भाग राहुल भाग कि जनता आती है...

शीला दीक्षित के इस बयान से एक बार पुनः कांग्रेस और 'आप' के बीच गठबंधन की संभावनाओं पर संशय पैदा हो गया है। जनवरी में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष बनने वालीं शीला दीक्षित ने कहा है कि, 'दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुझसे या फिर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से एक बार भी गठबंधन या फिर सीट बंटवारे को लेकर चर्चा नहीं की है।' गठबंधन को लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं की तरफ से कांग्रेस पर निर्णय न ले पाने के आरोप लगाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में शीला ने यह बयान दिया है। 

उमा भारती को बीजेपी संगठन दे दी बढ़ी जवाबदारी, उपाध्यक्ष नियुक्त

शीला ने एक तरह से आम आदमी पार्टी की गठबंधन करने की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि, 'केजरीवाल ने मुझसे एक बार भी बात करने की कोशिश नहीं की है। यदि आप किसी राजनितिक पार्टी के साथ गठबंधन करना चाहते हैं तो आपको उसके साथ वार्तालाप भी करनी होगी। यह चर्चा दोनों दलों के शीर्ष नेताओं के मध्य होना चाहिए। हालांकि इस पर कोई प्रगति नहीं हुई है और इस बारे में केवल चर्चाएं ही सुनने को मिल रही हैं।' 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव के लिए आज से आक्रामक प्रचार नीति अपनाएगी बीजेपी

लोकसभा चुनाव: सीट बंटवारे से नाराज़ हैं सांसद, कुमारस्वामी बोले- अपने लोगों से खुद निपटे कांग्रेस

आज से दिल्ली में बीजेपी करेगी विजय संकल्प सभा का आयोजन

Related News