लोकसभा चुनाव: सीट बंटवारे से नाराज़ हैं सांसद, कुमारस्वामी बोले- अपने लोगों से खुद निपटे कांग्रेस
लोकसभा चुनाव: सीट बंटवारे से नाराज़ हैं सांसद, कुमारस्वामी बोले- अपने लोगों से खुद निपटे कांग्रेस
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी जेडीएस के साथ सीट विभाजन को लेकर कांग्रेस में असहमति होने पर शनिवार को नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि इससे निपटना कांग्रेस का काम है. कुमारस्वामी ने कहा कि वे न तो किसी के सामने निवेदन करेंगे और न ही अपने आत्मसम्मान को ठेस पहुँचने देंगे. 

आज से दिल्ली में बीजेपी करेगी विजय संकल्प सभा का आयोजन

तुमकुर में कांग्रेस के बागी प्रत्याशी के बारे में पूछे गए सवाल पर कुमारस्वामी ने जवाब देते हुए कहा है कि, "यह हमारी पार्टी से संबंधित मामला नहीं है. उन्होंने मेरी पार्टी को आठ लोकसभा सीटें दी हैं. हमें आठ सीटों पर प्रत्याशी उतारने हैं. हम ऐसा करेंगे." एचडी कुमारस्वामी के पिता और पूर्व पीएम एच डी देवेगौड़ा तुमकुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. कुमारस्वामी ने कहा है कि, "हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं की वहां अच्छी तादाद है. इसलिए मैं इस बारे में बात नहीं करूंगा. मैं अपना काम करूंगा. कांग्रेस के नेताओं को उनका काम करने दीजिए.'' 

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने काटा टिकट, तो 'शत्रु' ने ट्विटर पर जमकर निकाली भड़ास

बता दें कि गठबंधन के प्रत्याशी के रूप में देवगौड़ा के नाम का ऐलान होते ही तुमकुर संसदीय सीट से कांग्रेस के वर्तमान सांसद पी मुदाहनुमेगौड़ा ने जेडीएस के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है. मुदाहनुमेगौड़ा ने कहा है कि वह किसी भी हाल में तुमकुर लोकसभा सीट नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा है कि वे सोमवार को तुमकुर लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर अपना नामंकन दाखिल करेंगे. उन्होंने कहा है कि यहां के लोग चाहते हैं कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ूं. मुदाहनुमेगौड़ा का यह निर्णय कर्नाटक में कांग्रेस औऱ जेडीएस गठबंधन के सीट समझौते के विरुद्ध जाता दिखाई दे रहा है.

खबरें और भी:-

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की 6वीं लिस्ट, इन्हे मिला टिकिट

आज से लोकसभा चुनावों में प्रचार की शुरुआत करेंगे योगी आदित्यनाथ, ऐसा है पूरा कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव: परेश रावल नहीं लड़ेंगे चुनाव, लेकिन पार्टी के लिए करते रहेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -