गोवा बीच पर फोटोशूट करवाती नजर आईं पंजाबी कैटरीना कैफ

'पंजाब की कैटरीना कैफ' के नाम से मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल आजकल अपने नए अंदाज से सभी का दिल जीत रहीं हैं। हर दिन उनका नया अंदाज सामने आ जाता है जो लोगों को हैरान कर जाता है। आप जानते ही होंगे आजकल वह अपने म्यूजिक वीडियोज के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रही हैं। इस समय वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को मदहोश करती हैं। उन्होंने अब तक बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कई वीडियो बनाए हैं। बीते दिनों भी उनका रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो लोगों ने काफी पसंद किया था।

अब इस समय वह अपने नए वीडियो के शूट के लिए सिद्धार्थ के साथ गोवा जा चुकीं हैं। जी हाँ और गोवा पहुंचते ही उन्होंने मस्ती करनी भी शुरू कर दी है। इस समय सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को खुद शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह गोवा के बीच पर दौड़ती नजर आ रही हैं और फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट प्रिंटेड टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं। अब लोग उनके लुक को देखने के बाद जमकर उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वैसे इस वीडियो की बात करें तो वीडियो में वह बीच पर दौड़ते हुए जबरदस्त अंदाज में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो में कहीं एक्ट्रेस लहरों के बीच बैठकर पोज देती हैं तो कहीं वह बीच पर ही सनसेट देखते हुए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पाट हुए थे। वहां से दोनों अपने नए म्यूजिक वीडियो के लिए गोवा गए हैं। आखिरी बार दोनों टोनी कक्कड़ के शोना-शोना सॉन्ग में नजर आए और अब जल्द ही उनका नया गाना आने वाला है।

11 साल की बच्ची ने दिया बेटे को जन्म, 30 वर्षीय पड़ोसी ने किया था बलात्कार

अंगुल ओडिशा में एक निर्माण कंपनी के दो कर्मचारियों का हुआ अपहरण

MP सरकार ने सरकारी कर्मचारियों के लिए लागू किया ड्रेस कोड

Related News