11 साल की बच्ची ने दिया बेटे को जन्म, 30 वर्षीय पड़ोसी ने किया था बलात्कार
11 साल की बच्ची ने दिया बेटे को जन्म, 30 वर्षीय पड़ोसी ने किया था बलात्कार
Share:

जोधपुर: राजस्‍थान के जोधपुर जिले में एक चौंका वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक 11 साल 7 महीने की बच्ची ने पुत्र को जन्म दिया है. सोमवार को उम्मेद अस्पताल में हुए इस प्रसव के बाद बच्ची ने परिवार वालों को बताया कि उसके साथ क्या हुआ था. परिवार वालों की रिपोर्ट पर पुलिस ने 9 महीने पहले उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. नाबालिग बच्ची के पिता की मौत 2 वर्ष पहले ही हो चुकी है.

ASP दीपक शर्मा ने बताया कि 11 वर्ष 7 महीने की बालिका क्लास 6 की स्टूडेंट है. लगभग 8 से 9 महीने पहले उसके पड़ोस में रहने वाले 30 वर्षीय अरविंद मेघवाल ने मोबाइल दिखाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद छोड़ दिया. बालिका ने डर के मारे घर वालों को इस बारे में जानकारी नहीं दी. रविवार को उसकी सेहत बिगड़ी तो परिजन पहले स्थानीय अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों को उसके प्रेग्नेंट होने की बात पता चली. इसके बाद पीड़िता को उम्मेद अस्पताल रेफर किया गया जहां उसने एक पुत्र को जन्म दिया.

इस प्रसव के बाद बालिका व उसके परिवार वाले सदमे में आ गए हैं. अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद अस्पताल पहुंची पुलिस को परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, आरोपी के खिलाफ धारा IPC की धारा 376A, 376B व 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच भोपालगढ़ डीएसपी धर्मेंद्र डूकिया कर रहे हैं.

पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'बेटी के साथ गलत हरकत...'

बहुत रो रहा था बच्चा तो माँ ने कर दिया आग के हवाले

डेटिंग एप की प्यार की शुरुआत, फिर किया एयर होस्टेस के साथ किया बलात्कार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -