दिलजीत को कॉपी करते नजर आईं शहनाज गिल, तस्वीरें हो रहीं वायरल

पॉलीवूड में धमाल मचाने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपनी नयी फिल्म के शूट में वसयत हैं। जी हाँ, वह जल्द ही फिल्म हौंसला रख में दिखाई देने वाली हैं। वैसे शहनाज़ एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपनी क्यूटनेस के चलते लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। अब हाल ही में उन्होंने पंजाबी सिंगर दिलजीत के साथ फोटोशूट करवाया है। आप देख सकते हैं दिलजीत के साथ एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अब यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं।

जी दरअसल इन फोटोज में एक्ट्रेस पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ संग खूब मस्ती करती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शहनाज ने दिलजीत दोसांझ को खूब परेशान किया है। वैसे शहनाज गिल ने इन तस्वीरों में दिलजीत दोसांझ को हूबहू कॉपी किया है जो साफ़-साफ़ नजर आ रहा है। यह सभी क्यूट फोटोज शहनाज गिल के फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। सभी शहनाज और दिलजीत की तारीफों के पूल बांधते दिख रहे हैं। वैसे एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल बुरी तरह से दिलजीत दोसांझ को परेशान कर रही हैं। वह दिलजीत को खींच रही हैं। वैसे जल्द ही आप शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ को फिल्म में देखने वाले हैं।

इस फिल्म का ऐलान कुछ वक्त पहले ही हुआ था। बीते दिनों ही फिल्म के सेट से कई तस्वीरें अदाकारा ने शेयर कर फैंस को हैरान भी किया था। उन तस्वीरों में शहनाज गर्भवती नजर आईं थीं।

एजाज खान से पूछताछ के बाद एनसीबी ने टीवी कलाकार के घर मारा छापा, जब्त हुई ड्रग्स

एक महीने का हुआ हर्षदीप कौर का बेटा, लिखा इमोशनल पोस्ट

जापान-अमेरिका और दक्षिण कोरिया ने कोरियाई प्रायद्वीप के मुद्दे पर की चर्चा

Related News