टेलर स्विफ्ट बनी नजर आईं शहनाज गिल, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

पंजाब ही नहीं बल्कि अब तो पूरे देश में अपने अंदाज से लोगों को दिल जीतने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज के समय में मशहूर हैं। वह आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। जी हाँ और आपने देखा होगा वह हमेशा अपने फोटो और वीडियो फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जी दरअसल जब भी एक्ट्रेस अपनी कोई भी फोटो या वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती हैं तो वह तुरंत ही वायरल होने लगती है। अब हाल ही में अदाकारा ने एक वीडियो शेयर किया है जो चर्चाओं में है। जी दरअसल कुछ देर पहले ही शहनाज ने एक वीडियो (Shehnaaz Gill Latest Video) शेयर किया है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

वैसे शहनाज गिल हमेशा अपने ड्रेसिंग, बोलने और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती है। जी हाँ और हमेशा वो फैंस के लिए तरह-तरह के फोटो और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में लोग उनकी तुलना टेलर स्विफ्ट के साथ कर रहे हैं। जी दरअसल शहनाज लोगों को इतनी ज्यादा पसंद हैं कि वह जो भी शेयर हैं वो तुरंत वायरल हो जाती है और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पहने सफेद पैंट पहनी हुईं और ऊपर नीले रंग की क्रॉप टॉप पहने हुई हैं।

वहीं कुछ देर बाद वह लैपटॉप चलाते हुए दिख रही हैं और इसके बाद वह कॉल पर भी बात करते हुए दिख रही हैं। इसमें उनका अंदाज हूबहू टेलर स्विफ्ट जैसा लग रहा है। वैसे इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, ओ माय गॉड, ये कौन है #shehnaazgill। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया वैसे ही वीडियो पर लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई। कुछ यूजर्स ने तो सिद्धार्थ शुक्ल को याद करते हुए यह तक कह दिया है कि, भाई ऊपर से शहनाज को देख रहे होंगे।

इस खान की फ़िल्में पसंद करती हैं शहनाज गिल, बोलीं- 'उनका नेगेटिव रोल पसंद है'

पैर में चोट लगने के बाद भी शहनाज ने करवाया फोटोशूट, बोलीं- 'बहुत दर्द हो रहा है'

बॉलीवुड में आने के लिए ग्लैमरस हुईं शहनाज गिल, रेड वाइन कलर के वनपीस में ढाया कहर

Related News