आसिम रियाज के गाने पर शेफाली ज़रीवाला ने लगाए ठुमके

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में कभी दोस्त रहे शेफाली जरीवाला और आसिम रियाज की खूब चर्चा थी. परन्तु बाद में उनकी दोस्ती में दरार पड़ गई. इसके साथ ही शो खत्म होने के बाद उनकी साथ में मुलाकात की कोई जानकारी सामने नहीं आई. वहीं ऐसे मे शेफाली ने अपना पहला टिक टॉक वीडियो आसिम रियाज के सॉन्ग मेरे अंगने में... पर बनाकर सभी को हैरान कर दिया है. इसके साथ ही ये वीडियो देखने के बाद से कयास हैं कि शेफाली और आसिम के बीच अब सब ठीक है. वहीं दोनों ने कड़वाहट को भुलाकर पैचअप कर लिया है. परन्तु इसमें कितनी सच्चाई है इससे फैंस अंजान हैं.

 इसके साथ ही वैसे शेफाली की पोस्ट से तो नहीं लगता कि उनकी आसिम संग फिर से दोस्ती हुई है. क्योंकि शेफाली ने कैप्शन में कहीं भी आसिम के नाम का जिक्र तक नहीं किया है.इसके साथ ही शेफाली कहती हैं- मेरा पहला टिक टॉक... @sapruandrao को डेडिटेकेड है. वहीं उनका लेटेस्ट गाना मेरे अंगेन में को मैंने कांटा लगा स्टाइल में किया है. वहीं आज मैं जो हूं तुम लोगों की वजह से हूं. लव यू. शेफाली ने कैप्शन में जो हैशटैग लिखे हैं उनमें भी कहीं आसिम रियाज का नाम नहीं है. इसके साथ ही इससे तो यही लगता है चाहे शेफाली जरीवाला ने आसिम का गाना चुना लेकिन उनकी लड़ाई अभी भी जारी है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस में हिमांशी खुराना, शेफाली जरीवाला और आसिम रियाज का अलग ग्रुप बना था. परन्तु हिमांशी के एग्जिट के बाद से आसिम और शेफाली में झगड़े होने लगे थे. इसके साथ ही शो के अंत तक दोनों का झगड़ा चालू रहा था. इसके साथ ही बात ज्यादा तब बिगड़ी जब शेफाली के पति ने आसिम को पीटने की धमकी दी थी. इसके साथ ही पराग त्यागी की धमकी पर सलमान खान ने भी ऐतराज जताया था. वहीं शो खत्म होने के बाद शेफाली और हिमांशी भी साथ नहीं दिखे हैं. वहीं मालूम हों, हिमांशी आसिम को डेट कर रही हैं.

 

टीवी पर होगी कॉमिक शो देख भाई देख की वापसी

पॉपुलर Scooty Pep+ अपडेट्स के साथ तीन नए वैरिएंट में लांच , मिलेंगे कई नए फीचर्स

कभी टेलीफोन बूथ पर काम करते थे कपिल शर्मा, ऐसे बने कॉमेडी के बेताज बादशाह

Related News