शेरोन ऑस्बॉर्न ने किया बड़ा खुलासा, एक बार की थी आत्महत्या करने की कोशिश

कई बार ऐसा होता है कि सितारे आत्महत्या करने की कोशिश करते हैं। हाल ही में, अमेरिकी टीवी शख्सियत शेरोन ओस्बॉर्न को प्रशंसकों के साथ एक कठिन समय में उम्मीद थी कि वह एक कठिन दौर से गुजर रही थी। 68 वर्षीय टॉक शो के मेजबान ने टॉक के नवीनतम एपिसोड में बताया कि कैसे उसने चार साल पहले आत्महत्या करने की कोशिश की थी। “चार साल पहले, मैंने अपने जीवन को ख़त्म करने की कोशिश की थी। 

शेरोन ने खुलासा किया कि वह "मेरी मदद करने के लिए एक जगह गई थी" और वह उस दौरान दो लड़कियों से मिली जिन्होंने जीवन के बारे में अपना दृष्टिकोण बदल दिया। "उन्होंने मुझे बताया कि वे शराब पी रहे थे और ड्रग्स का इस्तेमाल कर रहे थे ... दोनों ने, उनकी माँ ने आत्महत्या कर ली थी।" और इसने उन्हें इतना बिगड़ दिया, कि वे अपने जीवन का सामना नहीं कर सके और इसने मुझे अंदर तक झकझोर दिया ... क्या मैं अपने परिवार, अपने बच्चों, किसी भी तरह से ऐसा करने जा रही हूं। और यह मुझे हैरान कर गया - यह एक बिजली के झटके की तरह था और यह एक बुरा अनुभव था। 

पिछले हफ्ते, शेरोन ने अपने निजी जीवन के एक और हिस्से के बारे में स्पष्ट किया, जिसमें पति ओज़ी ऑस्बॉर्न के साथ अपने सेक्स जीवन को शामिल किया गया था। 67 वर्षीय टॉक शो होस्ट ने द टॉक के हालिया एपिसोड के दौरान बड़ी उम्र की महिलाओं के यौन जीवन के बारे में चर्चा में भाग लिया। “हम सभी जानते हैं कि ओज़ज़ी की देखरेख का तरीका था। यह कोई रहस्य नहीं है। वह सभी के लिए पर्याप्त था।" “यह दिन में तीन बार हुआ करता था, लेकिन अब यह बहुत कम है। चलो सप्ताह में दो बार कहते हैं, जो एक लंबे, लंबे रिश्ते में सामान्य है।”

अनोखे अंदाज में गिगी ने दी अपनी बहन बेला को जन्मदिन पर शुभकामनाएं

मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी को बेटे आर्ची को लेकर स्वीकारी ये बात

रूबी रोज ने की रोजी हंटिंगटन व्हाइटले की प्रशंसा, कही ये बात

Related News