अभी तक अपने छोटे पोते 'जहांगीर' से नहीं मिली शर्मिला टैगोर, जानिए क्या है वजह?

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान एवं सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान को लेकर मीडिया में जानकारियां छाई रहती थीं। वहीं, अब छोटे बेटे जहांगीर के पैदा होने के पश्चात् से उन्हें लेकर कई जानकारी सामने आती रहती हैं। इस बीच यह जानकारी सामने आई है कि जहांगीर की दादी मतलब शर्मिला टैगोर ने अभी तक अपने इन छोटे नवाब को नहीं देखा है। 

वही कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शर्मिला टैगोर की करीना कपूर खान एवं सैफ अली खान से नाराजगी चल रही है, जिसके चलते ही उन्होंने अपने छोटे पोते जहांगीर से भेंट नहीं की है। हालांकि, ये सब सिर्फ अटकलें हैं। इनमें कोई वास्तविकता नहीं है। शर्मिला टैगोर ने अभी तक जहांगीर से भेंट इसलिए नहीं की क्योंकि वह दिल्ली में हैं। वही एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि शर्मिला टैगोर दिल्ली में रहती हैं तथा कोरोना संक्रमण की वजह से वह सफर नहीं कर रही हैं।

वही सैफ अली खान और करीना कपूर खान शीघ्र ही दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे, या फिर पूरा परिवार वर्ष के अंत में अपने पुश्तैनी शहर में एक दूसरे से मिलेगा। फिलहाल, शर्मिला टैगोर वीडियो कॉल के माध्यम से अपने परिवार से सम्पर्क में रहती हैं। वह अपना अधिकांश वक़्त अपनी बेटी सोहा अली खान की बेटी इनाया के साथ बिताती हैं। आपको बता दें कि अक्सर करीना कपूर खान अपनी माता-पिता रणधीर कपूर तथा बबीता के यहां आती जाती हैं, जिससे शर्मिला के प्रशंसकों को लगा कि करीना का दिग्गज अभिनेत्री के साथ विवाद चल रहा है।

अपारशक्ति खुराना की फिल्म 'हेलमेट' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी के साथ लोगों को दी ये हिदायत

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की गुपचुप तरीके से सगाई? जानिए पूरा मामला

हाईकोर्ट से राज कुंद्रा को मिली बड़ी राहत, लेकिन जेल की सलाखों से नहीं मिलेगी मुक्ति

Related News